Skip to main content

The Maharashtra Right to Public Service Act, 2015 के तहत बेस्ट डिपार्टमेंट और रिक्शा चालकों पर लीगल कार्यवाही हो !!

 




प्रति,

सामान्य प्रशासन सेवा 

( मंत्रालय )



शिकायतकर्ता का नाम

विनोद राजेंद्र चव्हाण


विषय : जनता को शाम के समय जॉब करने के बाद घर वापसी के समय मे "बेस्ट डिपार्टमेंट" की लाहपरवाहि के वज़ह से घण्टो बस स्टॉप पर बस का इंतेजार करना पड़ता है। साथ ही शेयरिंग रिक्शा वाले शाम के समय रिक्शा स्टंड पर पर खड़े नही रहते है।रिक्शा वाले अमर नगर के लिये सवारी लेने से सीदा मना कर देते है। 


Sir/ Madam,


भारत के संविधान के अनुच्छेद 51 ए के अधिकार के मुताबिक,आप के विभाग को जनहित मे यह शिकायत की जा रही है। साथ ही The Maharashtra Right to Public Service Act, 2015 के तहत यह शिकायत की जा रही है।

आपके विभाग को इन्फॉर्मेशन दिया जाता है,की अमर नगर के लिये मुलुंड रेलवे स्टेशन वेस्ट से बेस्ट की AC बस नंबर 391 की सुविधा दी जा रही है। लेकिन शाम के समय मुलुंड बेस्ट डिपार्टमेंट की लाहपरवाहि के वज़ह से सालों से हजारों जनता को घर वापसी के समय बस का घण्टो इंतेजार करना पड़ता है। जनता के शिकायत करने पर भी बस डिपो.मैनेजर का जनता के प्रति लाहपरवाहि अक्सर करते पाया गया है। उसे कानून का कोई डर नही रह गया है। साथ मुलुंड बस स्टॉप नंबर 391& etc. पर रिक्शा वाले अमर नगर का सवारी लेने से सीधा मना कर देते है। यह सभी रिक्शा वाले कॉलोनी का ही ज्यादा तर सवारी लेते है।

आप से नम्र निवेदन है,की सब पहले जनता के समस्या पर जल्द से जल्द कोई ठोस कदम उठाए। साथ ही मुलुंड बस डिपो.मैनेजर पर और रिक्शा वालो पर The Maharashtra Right to Public Service Act, 2015 के तहत लीगल कार्यवाही की जाए।


शिकायतकर्ता

Mumbai Crime Page News

Editor

Vinod Chavan



Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!