Skip to main content

Mulund's Senior Police Officer Kantilal Kothimbire ji took action within 1 hour on the complaint of the local people who came to our media.


Mulund Senior Officer Kantilal Kothimbare.

मुलुंड पुलिस सीनियर अधिकारी कांतीलाल कोथिंबीरे जी ने हमारी मिडिया के पास आये स्थानिक लोगों के शिकायत पर 1 घंटे के भीतर एक्शन लिया.

आज से कुछ दिनों से मुलुंड के अमर नगर मे कुछ नशेड़ी टाइप के लड़के नशा क़र गल्ली मे एक दहशत का माहौल तैयार क़र रहे थे.

स्थानिक जनता मे खास क़र महिलाओ और लड़कियो को यह नशेड़ी टाइप के लोग गंदे इशारे, गंदे कमेंट करना, लगातार करते हुवे दिख रहे थे.

इसके पहले भी कुछ नशेड़ी लोगों पर NCR भी मुलुंड पुलिस चौकी मे दर्ज है.

यह आरोपी लड़के के घरवाले पुलिस अधिकारी और शिकायतकर्ता के सामने हाथ जोड़कर अपने बच्चो के लिए माफ़ी मांगते थे. इस लिए शिकायतकर्ता के बोलने पर अधिकारी वार्निग देकर उन लोगों को छोड़ देते थे.

लेकिन अभी कुछ दिनों से यही लड़के फ़िर से वही हरकत करने लगे है.

लेकिन इस बार मुलुंड सीनियर अधिकारी कांतीलाल कोथिंबीरे जी और उनकी पूरी पुलिस टीम ने कड़क कदम उठाते हुवे पुरे पुलिस फ़ोर्स के साथ अमर नगर का मुवायना किया.

साथ कुछ आरोपी टाइप के लोगों को पूछताछ के लिए चौकी भी लेकर गए है.

मुलुंड पुलिस अधिकारी के इस कड़क कदम से स्थानिक जनता मे हिम्मत की भावना फ़िर से आ गईं है.

जनता मे आज मुलुंड पुलिस अधिकारी और पूरी पुलिस टीम की चर्चा का विषय बना हुवा.


Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!