Skip to main content

History For Mumbai Crime Page News

जनता अपनी खुद की नजरो से देख रहे है । उसे देखकर तो हर एक कॉमन-मेन को लगने लगा है, की उसको कभी इन्साफ भी मिल भी पायेगा क्या ? 
लेकीन आज भी इस देश मे इस लाहपरवाह व्यवस्था के खिलाफ आवाज उठाने वाले की कमी नही है.अपनी जान की और परिवारवालो के चिंता किये बैगर अपनी ईमानदारी के पथ पर चलकर अपनी जान भी कई लोग गवांह बैठे है.हर कोई इस व्यवस्था की समस्या से दुर भागना चाहता है.सभी लोग अपनी जान और परिवार भलाई के बारे मे सोचने पर मजबूर है.
MUMBAI CRIME PAGE की टीम के प्रमुख सदस्य श्री.विनोद रा. चव्हाण और श्री.सपन श्रीवास्तव जी ने मिलकर इस व्यवस्था के खिलाफ लीगल तरीके से सामना करने की तयारी उनकी टीम ने कर चूके है. अपराधी को न्याय-व्यवस्था के माध्यम से उनके गुनाहो को सजा मिले और उनके इरादो को रोका जाय. इस पर हमारी टीम ने काफी हद-तक विजय पथ के तरफ है.
MUMBAI CRIME PAGE की टीम और श्री.विनोद रा. चव्हाण और श्री सपन श्रीवास्तव जी ने मिलकर मा.मुंबई हायकोर्ट मे अभी तक( 15 जनहित-याचिका )का फाईल कर चूके है. मा.मुंबई हायकोर्ट ने जनता के समस्या को जनहित-याचिका के माध्यम से गंभीता से लेते हुवे कुछ कडक फेसले लिये जा रहे है.
हमारी मिडिया इस देश की पहली मिडिया है, जो न्यूज के अलावा  समाज के हित के लिये जनहित-याचिका के माध्यम इस व्यवस्था को सुधारने के प्रती अग्रेसर हमेशा से है.
हमारी मिडिया को आज तक कोई भी सरकारी Adverting नही मिलती है. हम अपने निजी बिजनेस से कुछ पैसे बचाकर हमारी मिडिया के लिये और जनहित-याचिका के लिये रकम खर्च करते है.
अगर आप जनता को भी लगता है, की हमारी मिडिया के काम से खुश है, या हमारी टीम के मिशन को आगे चलकर इस तरह सफलतापूर्व रखना चाहते है,तो आप हमे इस मिशन के लिये सहयोग-राशी इस अकाऊंट पर 
online Transfer  कर सकते है.
Name – Vinod  Rajendra  Chavan.
Account No  -  005010110006376.
IFSC Code  No-BKID0000050
 Bank Name -   Bank of india (Mulund) East

Advertising  Page No  1
1. Size 10×10MP
     Rate 25000/ 
     Year 1.

2. Size  20×30MP
     Rate 50,000/ 
     Year 1.

3. Size 30×40MP
     Rate 100000(One Lakh)
     Year  1

4. Size 40×50MP
     Rate 200000/(TwoLakh)
     Year 1.

5. Size 100×200MP
     Rate 500000/(Five Lakh) 
     Year  1.

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!