Skip to main content

Mamledar Misal pav quality and service is not good at thane city and ambiance is unclean in hotel !

मामलेदार मिशेल पाव हॉटल की गुणवत्ता और सर्विस Quality अच्छी नहीं है ! और होटल में माहौल अशुद्ध है! 
मिसल पाव एक ऐसा नाम है,जो ठाणे शहर मैं मशहूर है।मामलेदार मिसल की स्वाद का मज़ा लेने के लोग आज भी लाइन लगाकर बाहर इंतेजार करते है। ठाणे सीटी का यह स्पॉट जिल्हा पंचायत ,तहसीलदार कार्यलय, जिल्हा अधिकारी कार्यलय, ठाणे कोर्ट, इन सब कार्यलय के वजह से वहाँ रोज हजारों की तादाद में लोग महाराष्ट्र के कौने कोने वहाँ सरकारी काम,या अपने निजी काम के लिये आते रहते है।
जब हमारी टीम को पता चला इस मामलेदार मिसल नियर ठाणे तहसीलदार के बाजू मैं तो हमनें 22 अगस्त 2017 को हमारी दो सदस्य टीम ने उस हॉटल का विज़िट किया तो पता चला की हॉटल के अंदर 20 से 25 लोगो का स्टॉफ है। साफ सफाई के नाम पर कुछ भी साफ़ नही दिख रहा था ।लोगो का इतना आना जाना था ,की उसकी वजह से इतना फर्श ज्यादा ही गंदा सा था ।
 हॉटल मैनेजमेंट को केवल मिसल पाव सेलीग पर ही ज्यादा ध्यान था। टेबल पर जो लोग खाकर गये उसको सही तरह से साफ़ भी नही कर रहे थे।एक टेबल पर 2 लोगों की जगह पर 4 लोगों को बिठा देते है ।अगर आप अपनी फैमिली के साथ हो तो भी।
जब हमने मिसल पाव का ऑडर दिया तो हमने देखा की एक साथ मे 20 से 25 कटोरे मैं मिसल और सेव डाला जा रहा था,उस जगह पर पहले से ही सेव और मिसल टेबल पर गिरा था।उसी जगह पर बिना साफ किये बैगर उसी पर कटोरा में मिसल डाल कर दिए जा रहे थे।
मिसाल पाव जब हमारे टेबल पर रखा गया तब हमने देखा की मिसाल के नाम पर उस मे सिर्फ तेल ही तेल था। सेव की Quality अच्छी नही थी। सेव में अजीब तरीके की बास आ रही थी। पाव की भी अच्छे Quality नही थी।
जब आप रस्सा मांगेते है, तो आप को सिर्फ तेल गरम करके उस मे लाल मिर्च डाला गया हुवा देते है।
तेल की Quility सही नही होने के वजह से आप का गला भी खराब हो सकता है ।जैसा हमारा हुवा है।जब आपको एक मिसल पाव की क़ीमत 55 रुपये देने पड़ेंगे तो आपको मामलेदार मिसल कभी भी याद आ सकती है ।
जनता से अपील करते है,की जहाँ ज्यादा भीड़ होती है ।उस हॉटल मैं बहुत ही अच्छा खाना मिलता है ,इस धारणा को मन मे ना लाये।
वरना आपको भी अपना पैसा और सेहत ख़राब करना होगा।
जिस तरह हमने उम्मीद कर के गए थे,मामलेदार मिसल ठाणे के हॉटल में गये थे !

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!