Skip to main content

आप जैसे भिकारी मीडिया वाले बहुत आ जाते हमारे स्कूल परमिशन सर्टिफिकेट देखने ! स्कूल मैनेजमेंट !

ठाणे : अनधिकृत, धोकादायक स्कूल और बिल्डिंग के खिलाफ हमारी मीडिया टीम ने मा.मुम्बई  हाइकोर्ट मैं जनहित मैं क्रिमिनल जनहित याचिका फाइल किया गया है।
 ठाणे दिवा मैं South Indian English School को ठाणे महानगरपालिका ने अनधिकृत, घोषित करने के बाद  भी स्कूल मैनेमेंट 1) TMC कमिश्नर  2) District Education Officer 3) DMC Education Department 4) Thane पोलीस कमिश्नर etc. के आशीर्वाद से सालों से यह स्कूल आज भी चल रहा है। जब हमनें सबंधित विभाग को इसकी शिकायत करने के बाद भी सारे अधिकारी हमारी शिकायत को नजरअंदाज करते रहे, अगले 8 महीने से। हमें यही कहते रहे कि इस स्कूल की पोच ऊपर मिनिस्टर तक है। अधिकारी ने कहा की जब भी हम कोई कार्यवाही करने जाते है,इस स्कूल पर तो वहाँ के नगर सेवक, आमदार, खासदार, का फ़ोन हमें आ जाता है। उनको बचाने के लिये। इसलिये आप लोग इस मुद्दे पर न्यूज़ कवरेज़ करके कोई भी फ़ायदा नही होगा।आप से पहले भी बड़े बड़े मीडिया वालों ने हमारे विभाग मैं आकर शिकायत भी की है,और न्यूज़ भी चलाया है। हमारा और स्कूल का कुछ भी नहीं मीडिया वाले बिगाड़ सकते है !
हमारी टीम के सपन जी ने जब स्कूल मैनेजमेंट के ऑफिस मैं कॉल किया इस मुद्दे पर न्यूज़ कवरेज करने के लिये तो हम से फ़ोन पर बात करने के लिये उनके तरह से शिव अय्यर ने हम से बाद करना सुरु किया। हमने सब से पहला सवाल किया उनसे 'आपकी स्कूल को अधिकृत TMC परमिशन सर्टिफिकेट शो करने के बारे मैं । हमारे इस सवाल पर शिव अय्यर ने कहा की 'आप जैसे भिकारी मीडिया वाले बहुत आ जाते हमारे स्कूल परमिशन सर्टिफिकेट देखने ! हम को नही दिखाना है, परमिशन सर्टिफिकेट ! आप को जहाँ हमारी शिकायत करनी है, वहा करें !
हमारी टीम इस स्कूल मैनेजमेंट और लाहपरवाह सरकारी अधिकारियों को बताना चाहते है ,की हमारे देश का क़ानून इतना कमजोर नही है। अब देखना है इस स्कूल को कब तक मा. मुम्बई हाईकोर्ट सील करती है !
Case is filed in Bombay High Court on
2017-10-06 13:54:20, Case Number is CRPIL/42/2017
And CIN No is 01319000422017
CASE NUMBERCRPIL/42/2017
PETITIONERSAPAN SHRIVASTAVA
V/S
RESPONDENTSOUTH INDIAN ENGLISH SCHOOL AND ORS
The Respondents are
1.   South Indian English School
Opp Diva Station (West)
Thane
2.   Commissioner Of Police .
Thane
3.   Thane Municipal Corporation
Panchpakadi, Thane 400602
4.   District Education Officer
Zila Parishad , Thane
5.   Maharashtra State Electricity Distribution Company Limited. 
Honkong Bank Building, Fort , Mumbai 400001
6.   Manish Joshi
Deputy Municipal Commissioner, Education  Department
Thane Municipal Corporation , Thane
7.   Meena Yadav , District Education Officer
Zila Parishad , Thane west
8.   R K Tayde ,
Senior Police Inspector, Mumbra Police Station
Thane 
9.   Dr  D S Swami , DCP Zone 1


Jail Road, Thane 400601

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!