Skip to main content

Thane MSEB # False Electricity Bills National Consumer Help Line No 1800114000 # 14404


यह मोबाइल नंबर का केवल जनता को लाइट जाने के बाद ही इस्तेमाल कर सकते है। अगर आप की शिकायत पर कोई भी बिजली अधिकारी 1 Hrs से ज्यादा समय तक आप के परिवार को अंधेरे में रखता है। महाराष्ट्र बिजली एक्ट के तहत उस लाहपरवाह बिजली अधिकारी पर बिजली हेड ऑफ डिपार्टमेंट लीगल करवाही कर सकती है।
False Electricity Bills National Consumer Help Line No
1800114000
14404
बस आप को इस ईमेल Id पर
eethaneiii@gmail.com पर लिखित में शिकायत करनी -होगी।

इस व्हाट्सएप No 8879225002.पर भी Send कर सकते हो।

A) Name :

B) Curmer No :

1) Dilip Vittalrao Khanande
Excutive Engineer
Cell No 8879225002.

2) Annasaheb Nagnath Kale
Additional Executive Engineer(Distribution)
(Public Information Officer)

PIO Cell No 8879622885.

3) Dy.Manager(Fiance & Accounts)

APIO Cell No 887962291 1.

यह नंबर MSEB डिपार्टमेंट ने उन्हें दिया है।जनता के सेवा के लिये ।इस  नंबर पर सेवा 24 Hrs की है। आपके बिल्डिंग की जब भी लाइट अगर गुल होती है।तो आप सभी जनता इस नंबर पर कभी भी कॉल कर के शिकायत कर सकते हैं। हर कस्टमर का राइट बनता है,की जब जब आपकी बिजली गुल होती है।तो जनता को ज्यादा से ज्यादा 1 घटे से ज्यादा MSEB डिपार्टमेंट आपको अंधरे मैं रख नही सकते है। आप MSEB डिपार्टमेंट को लाइट इस्तेमाल पर 100% टैक्स देते है। MSEB डिपार्टमेंट के हेड की नैतिक जिम्मेदारी है ,की वह आपको जल्द से जल्द बिजली कनेक्शन फिर से दिया जाये।
Notes आप इन सभी लाहपरवाह बिजली अधिकारी की शिकायत "आपले सरकार"app डाऊनलोड कर के भी कर सकते है।
"आपले सरकार" पर शिकायत करने के बाद इन अधिकारियों को सही सबक मिलेगा।

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!