Skip to main content

You can complaint online against VMC developers fraud !

आप  ने अभी तक जो हमारी मीडिया पर विस्वास कर के जो VMC Developer Thane के Buildr के ख़िलाफ़ जो आवाज़ उठाई उसका यह असर हुवा,कि आज उनका प्रोजेक्ट पूरी तरह से बंद हो गया है। अभी यही बिल्डर अपना दूसरे नाम से नया प्रोजेक्ट चालू किया हैं।
इस बिल्डर के खिलाफ आज तक Thane Police मैं कोई भी अपराधी रिकॉर्ड नहीं है।इस बिल्डर पर  पूरी मेहमानी Thane Police Department कि हैं। करोड़ रुपये कि धोकाधड़ी कर के बड़े आराम से Thane City मैं करोड़ो कि लग्जरी कार मैं घूम रहा हैं।
सालों से ज़मीन के नाम पर करोड़ों रुपये जनता के हक्क कि कमाई को लूटने वाले बिल्डर के ख़िलाफ़ जनता से यह अपील करते है,की आप अपने पैसो कि वापसी के लिये जो सालो से VMC के ऑफिस के चक्कर काट रहे हो ,लेकिन वह बिल्डर आपको पैसे वापस नही दे रहा है। इसकी जानकारी हमें जनता कि शिकायत Whatsaap पर हमें पता चल रहा है।
हजारो जनता का पैसा वापस नही दिया जा रहा है,VMC दुवारा।
पोलिस भी उनका ही साथ दे रही है।हमें Information मिली है,की VMC Developer के तरफ़ से वरिष्ठ पोलिस अधिकारी के माध्यम से उपर तक हप्ता पहुँचाया जाता है ।

आप को हम सूचित करते हैं, की आप अपना शिकायत Online Commissioner of Thane के Email id पर करे । cp.thane@mahapolice.gov.in
इस बिल्डर को आप लोग कानून के दायरे मैं सब से पहले लाये। हम आप कि हक्क लड़ाई आगे भी चला सकेगे ।हमारी मीडिया ने आज तक VMC के ख़िलाफ़ न्यूज दिखाकर लाखों लोगों को धोकाधड़ी होने से बचाया है।
आप अपना शिकायत CP को भेज ते समय cc मैं हमें इस Email id पर भी भेजे।
mumbaicrimepage@gmail.com

Comments

Unknown said…
We all know VMC has done fraud with us. Everyone can fill their details of money invested with VMC on this website.
People who have received money, they can also put their details to encourage people who are still struggling with VMC.
Please check/fill details here:- (Please send this link to all ) Stop VMC to make other people fool.
http://cppbuzz.com/mum/1/fraud_by_vmc_developer_thane.php

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता। ये उत्तर अमेरिका की किशोरियों से लेकर दुनिया के अन्य देशों की अधेड़ उम्र तक की महिलाओं की कहानियां हैं, जो निश्चित ही अपने आप में खास हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही चुनिंदा महिलाओं की कहानी, जो बता रही हैं अपने पहले सेक्स के अनुभव. टोरंटो की एक 32 वर्षीय महिला ने कहा कि जिसके साथ उसने पहली बार यौन संबंध बनाए या यूं कहें की उसने अपना कौमार्य खोया वह एक शादीशुदा आदमी था और उससे उम्र में तीन वर्ष अधिक बड़ा भी था। इसके बाद तो मुझे ऐसे अनुभव से घृणा हो गई।   महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक थ

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!