Skip to main content

Diva Sailesh Patil Nagar Sevak ka Aap Tak Vikas History!

                            मा. शैलेश पाटील साहेब,


मी दिवाकर बोलतो !
नगरसेवक साहेब आपको जनता ने दूसरी बार चुन के इस लिये दिया था,जब अब आप पहली बार मनसे के तरफ से जो विकास करने की जो उस समय हवा थी, राज साहेब की वह मराठी मानुस की तकलीफ़ को आप जमीन स्तर पर जानते है।
लेकिन दूसरी बार भी आप दिवा के जनता विकास लिये नाकामयाब रहे है।
आप के इस जनता के प्रति लाहपरवाही के वजह से आप ने बाद मैं आप ने जनता के विकास के खातिर पार्टी अपनी ही बदल दी।
आज भी दिवा के जनता समस्या वही के वही है।
आप ने विकास नाम पर क्या विकास किया है, यह सारी दिवा की जनता जानती है। 
आपको इसलिये दूसरी बार चुनकर जनता ने लाया था कि आप शिवसेना पार्टी जॉइंट कर के  मराठी मानुस की समस्या दूर करेगे।आप अपने AC के ऑफिस को छोड़कर जरा दिवा के लोग की समस्या क्या है,इस के लिए जनता से जनसपंर्क अभियान तो करे।
हमारी टीम आपका कीमती समय को बचा कर आपको एक वीडियो भेज रहे है।
आशा करते है, हम आप यह वीडियो देखकर आपके अंदर का इंसान और शिव सैनिक जाग जायेगा।
!! जय महाराष्ट्र !! 
यह लेख जनहित में जारी !!
अगला हमारा न्यूज़ आपके अब तक का विकास पर जनता को रुबरुब करना है।
सड़क विकास पर!

Comments

Unknown said…
Sir please help me because very problem in mumbai

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!