Skip to main content

Heena shekh shaha imaam saheb shekh Talakh History !

Heena

मेरे सहमती के बैगर जबरन, मारपीट करना , जान से मारने के धमकी देकर मुझे तलाक के लिए राजी करवाना !

                              Press  Notes


To,

Mumbai Crime Page News


From,

Heena shekh shaha



जिनके खिलाफ मेरी शिकायत.

1) शेख़शाह इमाम साहेब शेख.(पती)   Cell No 9022660582

2) हनीफ़ Cell No- 9833138378

3) वली शेख Cell No 9082781652

4) जरीना वली शेख़ Cell No 8108304147

5)साहदा शेख़  Cell No 9619961808

6)खुर्सीत खान Cell No 9769145981

7) अफ़रोज़ शेख़ Cell No 9819668718


मैं हिना शेख उम्र 45 साल की हु।मैने जिससे शादी की है,उनका नाम शेख़ शाह इमाम साहेब शेख़ है। जिसकी उम्र 68 है।उससे 2 साल पहले मैंने इस्लाम धर्म,और भारतीय सँविधान के तहत शादी की है।मेरी शादी मेरे रिश्तेदार खुर्सीत खान ने तय की थी।इस शादी में मेरे और पति के परिवार की भी सहमति थी।मेरे पति की पहली पत्नी के मरने के बाद यह हमारी शादी हुई है।लेकिन अभी कुछ महीनों से मेरे पति और उसके रिश्तेदार मुझ से मारपीट कर के जबरन तलाक़ के राजी कर रहे है।मेरे नही मानने पर मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मेरे बार बार तलाक़ को मना करने के बाजूद भी मुझे लगतार मेरे पति और उसके रिश्तेदार मुझ से मारपीट कर रहे है।अभी तो यह लोग मिलकर मुझे पागल भी करार कर रहे है,"पागल हो गई है", इस तरह की अफवाह फैलाकर मुझे पीड़ित किया जा रहा है।मेरे पति के पहली पत्नी से कोई औलाद नही है।मेरे रिश्तेदार मुझे इसलिये तलाक के लिए मारपीट करते है,की मैं वहाँ से निकल जाऊ और जो मेरे पति के नाम पर जो भी प्रॉपर्टी है।वह सब मिलकर हड़प कर सकें।

मैने कितनी बार मेरे पति और रिश्तेदारों के हाथों से मार खाने के बाद भी बहुत बार वकोला पुलिस स्टेशन भी गई हूं।लेकिन आपके Sr. Pi ने हमेशा यही बोलकर मेरे पति और रिश्तेदार को छोड़ देते है,की यह एक फैमली मेटर है।आपको लगता है,की हम आपकी मदत नहीं करते है,तो कोर्ट जा कर हमारी शिकायत करो। मेरी पति और रिश्तेदार के दुवारा मारपीट करने के बाद भी मेरा मेडिकल करने नही भेजते Sr. Pi.

मुझे वहाँ से टालने के लिये एक NC की कॉपी थमा देते है।और बोलते है,की पति,पत्नी के झगड़े में हम पुलिस वाले कुछ नही कर सकते है।

जब मैं घर जाती हू तो मेरे पति बोलते है,की तू कितने भी बार वकोला पुलिस स्टेशन जा तेरा वहाँ कोई भी नही सुनेगा।क्योंकि मैंने हर बार जब भी पुलिस स्टेशन गया हूँ।तो मैने वहाँ के Sr. Pi को रिश्वत देता हूं।इसलिए मारपीट से बचना चाहती हो तो मेरी बाद मानकर मेरे से तलाक़ ले लो। नही तो वक्त आने पर हम लोग तुझे मार डालेंगे और पुलिस को रिश्वत देकर तेरी मौत को खुदखुशी में बदल देंगे।

आपको यह सूचित करना चाहती हूं की मेरे पति,रिश्तेदार और आपके Sr. Pi के साठगाँठ है। मेरे पति को पूरा सहयोग देने वाले रिश्तेदार और Sr. pi के खिलाफ IPC Act के तहत मेरी FIR दर्ज कर के मुझे उसकी एक कॉपी फ्री में दिया जाये।


                       हिना शेख़

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता। ये उत्तर अमेरिका की किशोरियों से लेकर दुनिया के अन्य देशों की अधेड़ उम्र तक की महिलाओं की कहानियां हैं, जो निश्चित ही अपने आप में खास हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही चुनिंदा महिलाओं की कहानी, जो बता रही हैं अपने पहले सेक्स के अनुभव. टोरंटो की एक 32 वर्षीय महिला ने कहा कि जिसके साथ उसने पहली बार यौन संबंध बनाए या यूं कहें की उसने अपना कौमार्य खोया वह एक शादीशुदा आदमी था और उससे उम्र में तीन वर्ष अधिक बड़ा भी था। इसके बाद तो मुझे ऐसे अनुभव से घृणा हो गई।   महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक थ

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!