Skip to main content

Press Notes : डिपो मैनेजर के खिलाफ Right to Service Act 2015 के तहत कारवाही करें।

आज से कुछ महीने पहले हमनें अमर नगर 391बस स्टॉप 15 मीटर रिजीव जगह मुक्त अभियान चला रहे है,पर अनधिकृत तरीके से रिक्शा वाले कब्जा कर के जनता से गुडागर्दी कर रहे है।लेकिन आज दो दिन से मुलुंड RTO ने हमारी शिकायत और न्यूज़ कवरेज पर रिक्शा वाले के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है।
हमनें मुलुंड RTO Sr. Pi और मुलुंड डिपो मैनेजर के खिलाफ Right to Service Act 2015 के तहत कारवाही की मांग भी कर रहे है।और साथ ही हमनें बेस्ट हेड ऑफिस में क्या  शिकायत की गई है।इसे जरूर पढ़ें और यह न्यूज़ लिंक को जरूर शेयर करें।
To,

transport@bestundertaking.com


Sir,

1) मै रेगुलर best बस का कस्टमर हू।अमर नगर 391 बस स्टॉप से मुलुंड स्टेसन तक डेली सफर करता हूं।लेकिन अगले 8 महीने से बस स्टॉप 391 अमर नगर के 15 मीटर रिजीव जगह पर अनधिकृत तरीके से रिक्शा वालों का कब्जा होने से बस स्टॉप पर जनता को और स्कूल के छोटे बच्चों को भी वहाँ खड़े रहने की जगह नही है। अमर नगर का रोड मुश्किल से 60 फुट का भी नही है।उस रोड पर दोनों तरफा गाड़ी भी आती जाती है। आये दिन बस स्टॉप पर खड़े रहने वाले जनता और स्कूल के बच्चों का एक्सीडेंट हो रहा है।अमर नगर नगर की जनता लगातार इसकी शिकायत आपके डिपो. मैनेजर को कर रहे है।लेकिन आपके विभाग को जनता और स्कूल बच्चों की जान की कोई फिक्र नही है।
2) हमारी मीडिया लगातार 7 जुलाई 2017 से इस मुद्दे पर न्यूज़ कवरेज कर के Press Notes के माध्यम से आपके ऑफिसर के व्हाट्सएप No पर लगातार न्यूज़ भेज रहे है।लेकिन आपके अधिकारी लगातार अपनी ड्यूटी में लाहपरवाही कर रहे है।मुलुंड RTO Sr. Pi को भी हमनें लिखित शिकायत करने के बाद भी वह जनता के इस समस्या को नजर अंदाज कर रहे है। 
3) जनता के लिये अमर नगर बस स्टॉप No 391 का 15 मीटर के अंदर का रिजीव जगह अनधिकृत रिक्शा वालों के कब्जे से मुक्त करना है।ताकि जनता और स्कूल बच्चों की जान की सुरक्षा आपके माध्यम से हो सकें। 
4) आप को सूचित करते है,की अगर आज तारीख 15/12/2017 से जब भी अमर नगर 15 मीटर बस स्टॉप रिजीव जगह के अंदर किसी भी वाहन से जनता और स्कूल बच्चों का एक्सीडेंट होता है।या किसी भी जनता की मौत होती है।उसकी सारी जिम्मेदारी आपके विभाग की होगी।
5) आपके विभाग दुवारा उन सभी जख्मी,लोगों का जनमानस की नुकसान भरपाई की सारी जिम्मेदारी आपके विभाग की होंगी।
6) आप से नम्र निवेदन है,की आपके डिपो. मैनेजर भीसे के ख़िलाफ़ कस्टमर के सुविधा के प्रति लाहपरवाही बरतने के,और अपनी ड्यूटी के प्रति जिम्मेदारी को नजर-अंदाज,लाहपरवाही, करने के जुर्म में Right to Service Act 2015 के तहत करवाही करे !
7) 391 बस स्टॉप के 15 मीटर रिजीव जगह को मुक्त हमेशा के लिये करे।और इस केस से सबंधित सारे करवाही रिपोर्ट हमारी मीडिया को Press Notes के माध्यम से एक कॉपी हमें मेल करे या free में दे।
VR.Chavan
Mumbai Crime Page News
Pardeshi Gali, Amar Nagar,G.G.S.Marg, Somali Niwas Room No 7, Mulund Mumbai west 82.
Call 9702269504.

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!