Skip to main content

खासदार किरीट सोमैया ने भांडुप रेलवे स्टेसन में 3 Escalator (एसकेलेटर) लग जाने पर अपना और पार्टी का प्रचार करने के लिए एक Adv. कंपनी को 5 बैनर के लिए सरकारी फंड से 1 लाख 25 हजार रुपये खर्च किये गये क्या ?

Editor@VR.Chavan

संविधान की धारा 19 (1) के तहत एक मूलभूत अधिकार का दर्जा दिया गया है। धारा 19 (1), जिसके तहत प्रत्‍येक नागरिक को बोलने और अभिव्‍यक्ति की स्‍वतंत्रता दी गई है और उसे यह जानने का अधिकार है कि सरकार कैसे कार्य करती है, इसकी क्‍या भूमिका है, इसके क्‍या कार्य हैं आदि।


खासदार किरीट सोमैया ने भांडुप रेलवे में 3 Escalator (एसकेलेटर) लग जाने पर अपना और पार्टी का प्रचार करने के लिए एक Adv. कंपनी को 5 बैनर के लिए सरकारी फंड से 1 लाख 25 हजार रुपये खर्च किये गये क्या ? इसका जवाब हम सब जनता को मोदी जी को देना होगा।
हमारी मीडिया ने न्यूज़ के माध्यम से मा. प्रधानमंत्री मोदी जी के कार्यलय में mail के माध्यम से शिकायत भेज दी है।


हमारी टीम को जब भांडुप रेलवे स्टेशन पर हर जगह उनका प्रचार पोस्टर देखने को मिला तो हमें जरा सोच में पड़ गये।

क्योंकि में भी उनके विधान सभा में मतदाता हु। मैंने भी अगर वोट दिये है,तो किरीट सोमैया या BJP को देखकर नही दिया था,मैने अपना वोट मोदी जी के विचारों से प्रभावित हो कर अपना वोट दिया था। मेरा पेशा पत्रकारिता होने के वजह से मै भी आम आदमी के तरह हर ख़बर पर मेरी भी नजऱ रहती है।


जब मोदी जी अपना सरकारी खर्चा को कन्डोरल कर सकते है।तो उनके नेता गण लोग क्यू नही कर सकते,यह सवाल हर किसी को सोचन पर मजबूर कर देता है।जब हमनें इस बैनर के बारे में उस Adv. कंपनी से पूछा जिन्होंने यह बैनर लगाने का जगह उपलब्ध करवाती है। उनके बेक ऑफिस से हमें बताया कि 30 दिनों के लिए 25 हजार रुपये चार्ज करते है।फिर तो खासदार किरीट सोमैया जी ने 5 बैनर लगाया है।भांडुप रेलवे स्टेशन पर । जनता के हक्क के पैसो को इस तरह ख़र्च करने की इजाजत हमारा संविधान उन्हें देता है,क्या ? इस बाद को लेकर जरूर जनता में बहस होनी चाहिये। जनता के पैसो को इस तरह मनमानी तरीके से ख़र्च करना क्या सही है? इसका जवाब हमारी मीडिया और जनता प्रधानमंत्री मोदी जी के कार्यलय में इस मुद्दे को हम भेजेगे।और उनसे जवाब मांगेंगे।

अब देखना है,की उनके नेतागण पर कितना अंकुश लगाने में मोदी जी वह सफ़ल होते है।

आओ हम सब मिलकर यह क़सम खाते है,की इस न्यूज़ को मोदी जी तक जरूर पहुँचा कर ही दम लेगे। यह हम सब की नैतिक जिमेवारी है।

Comments

Manu said…
Hi,

Great post you shared with us, you have now become top of my list. You were unknown to me before but have found your content to be fantastic. So great work for informing us of the possibilities and following a certain path.

I really appreciate your hard work an giving us some information and inspiring others to follow. For more information regarding to the IVR service visit now https://telcob.com/

Thanks so much.

I hope for more post in the future.
Manu said…
Hi,

Thanks for sharing excellent info on Escalator. Please keep sharing with us.

Techvns

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!