Skip to main content

कलयुग का सौतेला अत्याचारी बाप का 9 साल की गोद ली हुई लड़की के साथ मारपीट,मानसिक ,शारीरक छल ! बाप कैलास पाटील और माँ अर्चना के दुवारा !


                          कैलास पाटील.
आरोपी कैलास पाटिल अभी तक कल्याण बाज़ार पेठ पोलिस के अधिकारी के मेहरबानी से आज़ाद !
अभी तक FIR भी दर्ज नही ! लड़की का 11 दिन गुज़र जाने के बाद भी अभी तक मेडिकल भी नही हुवा !
नेपाल की अनुजा का अब तक की दुःख भरी दास्ताँन !
कहानी का भाग 1

कलयुग का अत्याचारी बाप जो अपने गोद ली हुई 9 साल की  लड़की को सालों से मारपीट,कैलास पाटिल और उसकी पत्नी करती रही !
कहते ना कि गरीब को कोई सुने वाला और सहारा देने वाला नहीं होता है।जब सहारा देने वाला जब कलयुग का अत्याचारी पिता बन जाता है,तो उसके अत्याचार से भला कौन बचा सकता।भगवान का तो पता नही,लेकिन कल्याण बाजारपेठ पोलिस अधिकारी जो अपनी ड्यूटी अपनी मर्ज़ी से करते है,तो उसको तो अगर भगवान भी धरती पर आकर भी उन्हें समजाने की कोशिश भी करें तो यह पुलिस अधिकारी की ड्यूटी और जिम्मेवारी क्या होती है,तो भगवान पर भी केस यह अधिकारी कर देंगे। इस केस में जितना कैलास पाटील गुन्हेगार है,उतना ही कल्याण बाज़ार पेठ की महिला जांच अधिकारी झेंडे मैडम भी जिम्मेवार है। 8 दिन के बाद सोमी के साथ मारपीट करने वाले सौतेले माँ, बाप के ख़िलाफ़ केवल अनुजा का ही बयान लिया गया है।और अभी तक ना ही सोमी का सरकारी मेडिकल पुलिस अधिकारी ने कराई है। इस केस में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी Sr. Pi, Acp, Dcp,की भी लाहपरवाही है।वह हम आपको अगले कहानी में बतायेगे।
लेकिन हम अपने जनता को यह बात जरूर बताना चाहते है,की अनुजा की हक्क की लढाई में हमारी मीडिया का तो साथ रहेगा ही,लेकिन अब तक जो अनुजा को कामत के केस में कामत को बर्खास्त किया गया था । इस केस में जो इंसाफ अनुजा को मिला उसमे Additional Commissioner प्रताप दीघावकरजी का बड़ा ही हाथ है।हमारी मीडिया ऐसे कर्मनिष्ठ वरिष्ठ अधिकारी को सलाम करती है।
हमारी मीडिया को तारीख 10/03/2018 को जब अनुजा कामत का फ़ोन आया तब हमें सारी घटना बताई गई, वह इस तरह है। 9 साल की सोमी का फ़ोन (बदला हुआ नाम ) जब अनुजा को आया। जो बात सोमी ने फ़ोन पर सारी बात बताई,तो शौक लगा उन्हें, सोमी ने फ़ोन पर अपने पिता कैलास पाटील और सौतेली माँ के दुवारा सालों से उसके साथ मारपीट करने की बात बताई।
कैलास पाटील और उसकी पत्नी उसे यह बोलकर मारपीट करते है,की तू पन्नोति लड़की है। तू जब से हमारे घर मे आयी तब से मेरे ऊपर कोई ना कोई मुसीबत ही आ रहीं है। तेरी मौसी ने हमें देकर चली गईं, तो भी भाग जा यहाँ से!
आप जनता को बताना चाहते कि कैलास पाटील के जीवन मे यह लड़की कैसे परेशानी लेकर आयी थी।इसके लिये आप को हम थोड़ा पीछे ले जाते है।अनुजा कामत की शादी अभय कामत से हुई थी।अभय कामत सालों से एक ही जगह पर पुलिस विभाग कल्याण में ही अपनी ड्यूटी करता है।उस दरम्यान अनुजा और अभय के बीच तलाक देने की नोबत आ गई थी।अनुजा को जब उसे घर से मारपीट कर के कामत ने घर से निकाल दिया, अनुजा कुछ दिन तक तो रेल्वे प्लेटफार्म पर ही दिन गुजारे पड़ रहे थे।एक दिन अचानक कैलास पाटील से अनुजा की मुलाकात हो गई।जब कैलास पाटील को पता चला कि किस तरह अभय कामत ने अनुजा के साथ मारपीट कर के उसके दो बच्चों से दूर कर दिया।
कैलास,अक़्सर अभय के साथ नेटवर्क मार्किटिंग करता था,क्योंकि अभय और कैलास स्वदेशी का मार्किटिंग के एजंट भी थे।जब कैलास की पत्नी अर्चना के रजा से अनुजा को घर मे कुछ समय तक रहने का सहारा दिया गया था।जब कामत को इसका पता चला तो वह कैलास पाटील को अपने पुलिस पद के आड़ में अपनी गुडागर्दी करने लगा।और कैलास को जान से मारने की धमकी देने लगा।उस समय सारे गांव वाले एकजुट होने से कामत वहां से फरार हो गया।
लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था,शायद उस दिन अनुजा को फोन नेपाल से आया कि उसकी बहन की डिलीवरी के समय मौत हो गई है।और उसने सोमी नाम की लड़की को भी जन्म दिया था।कैलास पाटील कहा कि मुझे यह बच्चा गोद लेना है।तभी अनुजा ने कामत को बिना सब बताये नेपाल में चली गई।
शेष भाग अगला भाग मे…….

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!