Skip to main content

मुलुंड एंटरटेनमेंट टैक्स विभाग के टैक्स निरीक्षक संजय किरवे की मेहरबानी से करोड़ो रुपये की टैक्स की चोरी,MOS / और केबल ऑपरेटर करते है ! टैक्स अधिकारी की पूरी साठगाँठ !

                       


                               Press Notes

To,
Collector Office
Mumbai Suburban District,
10th Floor, Administrative Building,
Near Chetna College, Government Colony,
Bandra (East), Mumbai - 400 051

From,
Vinod R.Chavan
Editor of
Mumbai Crime Page News
G.G.S.Marg, Mulund West 82


विषय : मुलुंड एंटरटेनमेंट टैक्स विभाग के टैक्स निरीक्षक संजय किरवे की मेहरबानी से करोड़ो रुपये की टैक्स की चोरी,MOS / और केबल ऑपरेटर करते है ! टैक्स अधिकारी की पूरी साठगाँठ !

संदर्भ : संविधान की धारा 19 (1) के तहत एक मूलभूत अधिकार का दर्जा दिया गया है। धारा 19 (1), जिसके तहत प्रत्‍येक नागरिक को बोलने और अभिव्‍यक्ति की स्‍वतंत्रता दी गई है और उसे यह जानने का भी अधिकार है कि सरकार और अधिकारी कैसे कार्य करती है, इसकी क्‍या भूमिका है, इसके क्‍या कार्य हैं आदि।

Sir,
According to Article 51A of the Constitution of India, it is the duty of every citizen of India to safe guard public property and to abjure violence. The Law also makes it compulsory for the citizens to report to the police, if they have witnessed or they have any information about the following offences made punishable under the Law.

आज से कुछ महीने पहले जब हमारी टीम ने एक मुलुंड के अमर नगर के विक्रम केबल ऑपरेटर के ख़िलाफ़ आपले सरकार के विभाग पर यह शिकायत की थी ।                       ( token id - Dist/CLMS/2018/1394 )
यह ऑपरेटर जनता से हर महीने केबल का भाड़ा तो लेता ही,लेकिन उनसे कितना पैसा लेता उसकी बिल नही देता है।यह काम हर केबल ऑपरेटर आज तक कर रहे है। जब हमने केबल ऑपरेटर से पूछा कि आप को तो पैसे लेने के बाद पक्का बिल भी देना चाहिये अपने कस्टमर्स को.उस पर वह बोलने लगा कि हम लोग आज तक किसी को भी बिल देते ही नही।जब हमने मुलुंड के टैक्स निरीक्षक संजय किरवे से इस सिलसिले में बात की तो यह अधिकारी हमें पहले दिन तो यह बोलकर टाल दिया कि मुझे केबल ऑपरेटर के वहाँ विज़िट करना है,और कुछ लोगों के ऑफिस को सील करना है,जो टैक्स नही भरते है।हमनें फिर 7 दिन के बाद उनके ऑफिस गये,तो उसने हमे एक रिपोर्ट दी विक्रम केबल ऑपरेटर से सबंधित,और कहने लगा कि हम बहुत ही जल्दी इसके भी ऑफिस को टैक्स नही देने  के अपराध में सील करेंगे।
जब हमनें वह रिपोर्ट देखी जो टैक्स निरीक्षक संजय ने हमारी मीडिया को दी थी,तो हमें यह रिपोर्ट देख कर बड़ी ही हैरानी हुई,की 2013 से लेकर 2017 तक विक्रम केबल ऑपरेटर ने 9 लाख रुपये से भी ज़्यादा टैक्स अभी तक टैक्स डिपार्टमेंट में नही भरा है।उस रकम के ऊपर 24%ब्याज के साथ भरना है।
टैक्स निरीक्षक संजय को हमनें पूछा कि 2013 से लेकर अब तक इस केबल ऑपरेटर पर इतनी मेहरबानी क्यू की जा रही है, और उससे अभी तक रिकवरी क्यू नही किया । और अब तक इस केबल ऑपरेटर का ऑफिस सील क्यू नही किया। उन्होंने इसका जवाब दिया कि बांद्रा ऑफिस के तहसीलदार साहेब से इसका जवाब पूछो” ! ना ही वह हमें तहसीलदार का फ़ोन नंबर देने को तैयार था। और ना ही केबल ऑपरेटर विक्रम पर करवाही करने को । वह हमे हमेशा हमें ही टालता ही रहा। आज अगर हमारी मीडिया ने एक शिकायत की तो 9 लाख रुपये की टैक्स चोरी का मामला सामने आया है।ऐसे कितने पर टैक्स निरीक्षक संजय ने मेहरबानी की है। यह एक जांच का विषय बन गया है।
आप से नम्र निवेदन है,की आप टैक्स निरीक्षक संजय किरवे और अब तक इसे पहले अधिकारी पर भी इस अपराधी साठगाँठ करने के अपराध में शामिल होकर सरकारी रेवेन्यू का चोरी अपने फायदे और केबल ऑपरेटर के फायदे के लिये,अपने पद का का ग़लत इस्तेमाल किया है,उन सभी अधिकारियों पर
u/s CRPC 153 (3) & IPC u/s 447A, 166, 217, 218, के तहत FIR दर्ज किया जाये।और उसकी एक कॉपी हमें फ्री में दिया जाए।इस email id पर भेजा जाय। mumbaicrimepage@gmail.com
VR. Chavan
Editor
9702269504.

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता। ये उत्तर अमेरिका की किशोरियों से लेकर दुनिया के अन्य देशों की अधेड़ उम्र तक की महिलाओं की कहानियां हैं, जो निश्चित ही अपने आप में खास हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही चुनिंदा महिलाओं की कहानी, जो बता रही हैं अपने पहले सेक्स के अनुभव. टोरंटो की एक 32 वर्षीय महिला ने कहा कि जिसके साथ उसने पहली बार यौन संबंध बनाए या यूं कहें की उसने अपना कौमार्य खोया वह एक शादीशुदा आदमी था और उससे उम्र में तीन वर्ष अधिक बड़ा भी था। इसके बाद तो मुझे ऐसे अनुभव से घृणा हो गई।   महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक थ

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!