Skip to main content

मुंब्रा पुलिस Sr. Pi पासलकर ने जांच के नाम पर आरोपी को फिलाल गिरप्तार न करते हुवे उन्हें छोड़ दिया।और फरयादी का सरकारी मेडिकल भी नही कराया ! 8 से 9 घण्ठे गुज़र जाने के बाद भी FIR की कॉपी अभी तक फरयादी को नही दिया !

दिवा ठाणे अनधिकृत बिल्डर लॉबी के ख़िलाफ़ शिकायत करने वाले मीडिया संपादक के घर का दरवाजा तोड़कर परिवार के सदस्य के ऊपर हमला और चोरी लूटपाट की घटना।हमला करने वाले को पहचान करने के बाद भी मुंब्रा Sr. Pi पासलकर ने जांच के नाम पर आरोपी को फिलाल गिरप्तार न करते हुवे उन्हें छोड़ दिया।और फरयादी का सरकारी मेडिकल भी नही कराया ! 8 से 9 घण्ठे गुज़र जाने के बाद भी FIR की कॉपी अभी तक फरयादी को नही दिया !

                   Press Notes Releases



To,

जॉइंट कमिश्नर ठाणे


From
Vinod Chavan
Cell 9702269504


Sir,


आज दिनांक 22/04/2018 को मेरे घर दिवा ठाणे में मेरे ग़ैरहजरी में मेरे घर के ऊपर पर दिवा के रहवाशी 1) प्रणब हलदर  2) सुचित्रा हलदर और दिवा के स्थानिक गाँव वाले 7 से 8 गुण्डे लोगो ने मिलकर मेरे रहते हुवे घर पर मेरे परिवार के सदस्य मेरी पत्नी ,मेरी साली,और मेरे 4 साल के बच्चे पर दरवाजा तोड़कर उन लोगो ने उन पर हमला किया।और साथ ही मेरे घर मे रखें कैमरा , नक़द रक़म 5000/,और मेरे पत्नी के गले मे रखें हुवे  सोने की चैन को भी खिंच कर ले लिया।और साथ मुझे फ़ोन No 9653127749 से धमकी भर अंदाज में बोलने लगे कि "तुझे हम लोग कब से बुला रहे थे।तु क्यू नही आया”
साथ ही यह भी मेरे पत्नी को वह लोग धमकाने लेगे की तुम लोग दिवा छोड़कर चले जाओ,नही तो हम गांववाले तेरे पति पत्रकार विनोद चव्हाण को हम लोग जान से मार डालेंगे,और तेरे 4 साल के बच्चे को भी।
जब इसकी सूचना मेरे पत्नी ने फ़ोन पर मुझे 1pm को दी जब में अपने कार्यलय मुंबई में था।मैंने तुरंत इसकी सूचना मुंब्रा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पासलकर को दी। तब उन्होंने कहा कि दिवा बिट के अधिकारी श्रीरसागर को मेरे परिवार के मदत के लिये भेज रहा हूं। 20 मिनट में मेरे घर पर पुलिस पहुंची।उस समय वह लोग भी वहाँ मौजूद थे,जो लोगों ने मेरे परिवार के लोगों पर हमला करने में शामिल थे।मेरे पत्नी मुझे दिवा के बिट मार्शल प्रकाश भोईर को उन सब की पहचान भी करवाई जिन लोगों ने हमला किया था।तब बिट मार्शल ने मेरे पत्नी के सामने उन सभी का नाम लिखकर सभी को अपने साथ ले गये।थोड़ी देर में मुझे फ़ोन बिट मार्शल प्रकाश भोईर का फ़ोन आया कि हम लोग आप के घर पहुँच गये है।और 1) प्रणब हलदर 2) सुचित्रा हलदर वहाँ मौजूद 7 से 8 गांववाले को हिरासत में ले लिया गया है। आप दिवा के बिट चौकी में आ जाओ।मैंने कहा कि आप लोग उन सभी लोगो को लेकर मुंब्रा मुख्य पुलिस चौकी लेकर आ जाओ।मैं जब मुंब्रा चौकी पहुँचा तो कोई भी दिवा के बिट अधिकारी उन सभी लोगो को लेकर नही आये।केवल प्रणब हलदर,सुचित्रा हलदर ख़ुद अपने से चलकर वहाँ मुंब्रा चौकी पहुँचे।जब मैंने Sr पासलकर के पास इन सभी आरोपी के बारे में पूछा तो उन्होंने मुझे जवाब दिया कि सब से पहले आपकी पत्नी का जवाब लिया जायेगा और बाद हम जांच कर के उन सभी आरोपी को भी हिरासत में लेगे।
जब मेरे सामने Sr. Pi पासलकर ने 1) हमलावर प्रणब हलदर को पूछा कि तुम लोग पत्रकार विनोद के घर पर कितने लोग गये थे।तब उसकी पत्नी बीच मे जवाब दिया कि हम दोनों के अलावा वहाँ के नगर सेवक शैलेश पाटिल के लोग भी मेरे साथ 7 से 8 लोग थे।और मेरे पास वीडियो रिकॉर्डिंग भी है,की में पत्रकार विनोद चव्हाण के घर पर गई थी,लेकिन मैं और मेरे पति के अलावा शैलेश पाटिल भी वहाँ मौजूद था।आप चाहे तो आप शैलेश पाटिल को बुलाकर पूछ भी सकते कि हमनें उनके परिवार के सदस्य पर हमला नही किया है।और उसका मेरे पास वीडियो रिकॉर्डिंग भी है।
जब Sr पासलकर ने मेरे सामने उन से उस वीडियो को दिखाने को बोला तब सुचित्रा हलदर ने उन्हें वह वीडियो किलिप भी दिखाया जो मेरे घर मे घुसकर इन लोगो ने फिल्माया मेरे परमिशन के बिना।
Sr.पासलकर ने सुचित्रा को पूछा कि आप को पत्रकार विनोद से कोई भी शिकायत थी,तो आप सब पहले क्यों नही पुलिस चौकी आकर सब से पहले इसकी जानकारी दी ।उन्होंने जब कहा कि में सब से पहले में और मेरे पति के साथ दिवा बिट चौकी गई थी।वहा के अधिकारी ने बोला कि तूम लोग जाकर उसका घर का सामान बाहर फेंक दो”
तब Sr. पासलकर सुचित्रा पर भड़क गये की आप पागल है,क्या ?हमारी पुलिस आप को इस तरह की सलाह देगी"फालतू में तुम किसी का नाम मत लो”
जब मैंने Sr. पासलकर को कहा कि जब यह महिला सुचित्रा ख़ुद कबूल कर रही कि मेरे साथ नगर सेवक शैलेश पाटिल और उनके साथी लोग  7 से 8 आदमी भी थे,तो आप सुचित्रा का बयान को On रिकॉर्ड में लो। मेरी बात को सुनकर Sr. पासलकर ने कहा कि चव्हाण “हमें मत सलाह दो की कौन सी बात On रिकॉर्ड में लेनी है,या नहीं” आगे उन्होंने कहा कि आरोपी ने कुछ भी कहा तो वह रिकॉर्ड में नही लिया जाता है।
आप से नम्र निवेदन है,की आप ख़ुद इस केस में दखल देकर इसकी जांच करे और उन सभी 7 से 8 आरोपी जिसने मेरे घर के दरवाजा को तोड़कर मेरे पत्नी के साथ मारपीट और मेरे घर के समान का चोरी के इरादे से लूटपाट को अंजाम दिया।उनका क्या मकसद था।
मैंने दिवा में 6 साल से वहाँ के अनधिकृत बिल्डिंग और बिल्डर लॉबी के ख़िलाफ़ बहुत सारी शिकायत ज़ोन 1 में आज तक हमारी टीम कर रही है।और साथ ही हमारी मीडिया Mumbai Crime Page न्यूज़ के माध्य्म से सारी दुनिया के सामने इन दिवा बिल्डर लॉबी का अपराध उजागर करने काम आज भी कर रही है।
आप नम्र निवेदन है,की
  1. आप के माध्य्म से जांच में मुंब्रा चौकी के Sr. पासलकर से यह भी पूछा जाये कि उन्होंने दिनांक 22/04/18 के यह अपराध की घटना के दिन को मेरे पत्नी का सरकारी मेडिकल और घर का पंचनामा क्यू नही करवाया।
  2. उन सभी आरोपी को किस आधार पर छोड़ा गया।उनको हिरासत क्यू नहीं लिया गया।
  3. और हमें 8 से 9 घटे इंतेजार करने के बाद भी हमें FIR कॉपी क्यू नही दिया गया है।
  4. और साथ ही मेरे परिवार को भी सुरक्षा प्रदान किया जाये।
  5. अगर मेरे परिवार या मेरे जान को कोई भी नुकसान हमलावरों के माध्य्म से भविष्य में होता है,तो उसकी सारी जिमेवारी ठाणे ज़ोन 1 के पुलिस अधिकारी 1) Sr. Pi  पासलकर 2) Acp धुमाल की होगी।
VR.Chavan
Editor of
Mumbai Crime Page News


Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!