Skip to main content

Fraud Company ! Carnation Auto mobile Company !

                       Press Notes
                   ! जनहित में न्यूज़ जारी !
आप इस वीडियो में यह सब इन्फॉर्मेशन देख सकते है।
खास कर मुंबईकर,महाराष्ट्र, की जनता को सूचित करना चाहते कि एक Carnation Auto mobile Company जो लोगों के मोबाइल पर एक sms भेजकर आप को Car रेंटल पर देकर महीना 50 से 60 हज़ार रुपये कमाने का बिजनेस का ऑफर इस कंपनी के माध्य्म से जनता को दिया जा रहा है।
जब हमारी मीडिया को ठाणे ,210, 2nd Floor, Orian Business Park, Near Cine Wonder Mall, Kapurbawdi, Ghodbandar Road, Thane West, Mumbai 400601 के वहाँ से एक महिला की शिकायत हमें मिली तब जाकर हमारी टीम ने उस महिला को न्यूज़ कवरेज़ के माध्य्म से सारा इस कंपनी की धोखाधड़ी का मामला सामने लाई है।
जनता से निवेदन करते है,की आप इस कंपनी के Car बिजनेस देने के झांसे मत आना।यह आप से Car लोन के नाम पर डाउन पेमेंट तो ले लेते है। लेकिन आप के पैसे को महीनों इस्तेमाल कर के आप को एक और Car डीलर्स से गाड़ी दिला भी देंगे।लेकिन आप का कितना डाउन पेमेंट बैंक को किया है,उसका कोई जवाब नही देंगे।और को आप कोई भी Car रेंटल बिजनेस नहीं देंगे इस बात का खुलासा इस महिला ने अपने इंटरव्यू में हमें बताया है।
ठाणे के ब्रांज से इस कंपनी ने करोड़ो रुपये का जनता से व्यवहार कर के यह शोरूम बंद कर के मुंबई में, 232, Hubtown Solaris, NS Phadke Marg, Near East West flyover, Andheri (E), Mumbai, Maharashtra 400053 में अपनी धोखाधड़ी काम को अंजाम दे रहा है।
हमारी मीडिया ने Andheri पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत भी कर दी है।हमारी मीडिया का मक़सद इस शोरूम के रियल मालिक को जेल भेजने की है।
अगर इस कंपनी ने किसी भी जनता के साथ इस तरह की अगर कोई भी धोखाधड़ी की है,तो आप हमारे इस हेल्पलाइन नंबर - 7977194366 पर सपंर्क कर के हमारी टीम से लीगल मदत ले सकते है।
अगर आप को हमारी न्यूज़ में सच्चाई लगती है,तो आप इस न्यूज़ को जरूर सोशल मीडिया में वारयल जरूर करें।


Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता। ये उत्तर अमेरिका की किशोरियों से लेकर दुनिया के अन्य देशों की अधेड़ उम्र तक की महिलाओं की कहानियां हैं, जो निश्चित ही अपने आप में खास हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही चुनिंदा महिलाओं की कहानी, जो बता रही हैं अपने पहले सेक्स के अनुभव. टोरंटो की एक 32 वर्षीय महिला ने कहा कि जिसके साथ उसने पहली बार यौन संबंध बनाए या यूं कहें की उसने अपना कौमार्य खोया वह एक शादीशुदा आदमी था और उससे उम्र में तीन वर्ष अधिक बड़ा भी था। इसके बाद तो मुझे ऐसे अनुभव से घृणा हो गई।   महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक थ

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!