Skip to main content

पब्लिक के लिये,आने जान के लिये,बने संडक पर अनधिकृत,तरीके से अतिक्रमण कर के Srishti Oasis Palms बिल्डर ने बिल्डिंग गेट की दिवार तैयार की है !


To, Press Notes

District Administration Corporation
BrihanMumbai Municipal Corporation (BMC)

From,

Vinod Chavan.
         Editor
Mumbai Crime Page News.

विषय : पब्लिक के लिये,आने जान के लिये,बने संडक पर
अनधिकृत,तरीके से अतिक्रमण कर के Srishti Oasis Palms बिल्डर ने बिल्डिंग गेट की दिवार तैयार की है।

संदर्भ : Srishti Oasis Palms.
New Rajaram Wadi,Khindipada, Bhandup West, Mumbai,Maharashtra 400078 प्रोजेक्ट पर MRTP Act के त ह त लीगल तरीके से कारवाही आप के माध्यम से किया जाये।

Sir,

भारत के संविधान के अनुच्छेद 51 ए के अधिकार के मुताबिक,आप के विभाग को हमारी मीडिया “ Mumbai Crime Page News” के माध्यम से,“जनहित मे शिकायत- पत्र ”और इन्फॉर्मेशन दे रहे है।

इन्फॉर्मेशन :

1) पब्लिक के लिये, आने जान के लिये,बने संडक पर
अनधिकृत,तरीके से अतिक्रमण कर के Srishti Oasis Palms बिल्डर ने अपनी बिल्डिंग की गेट की दिवार तैयार की है। जिसके वजह से वहा के स्थानिक जनता को च ल ने फिरने मे बहुत कम
ज ग ह रह ग ई है।
   2) कल कोई भी मरीज को दवाखाने ले जाने की नोबत आती है, तो वहा से तो अबुलन्स जाने के लिये जगह भी काफी थोडी रह गई है।
  3) अगर बिल्डिंग, या स्थानिक बस्ती मे आग भी लगने की घटना होती भी है,तो वहा अग्निशमन की गाडी जाने के लिये भी बहुत थोडी सी संडक की जगह रह गई है।बिल्डिंग की गेट की दिवार के व ज ह से।
आप से नम्र निवेदन है,की आप Srishti Oasis Palms के  बिल्डर ने जो अतिरिक्त संडक पर अनधिकृत,तरीके से अतिक्रमण कर के बिल्डिंग के गेट की दिवार तैयार की है।उस दिवार बांधकाम को तोंडा जाये।संडक को पहले जैसा बडा था। वैसा ही रखा जाये। और बिल्डर पर MRTP Act के तहत लीगल तरीके से कारवाही, आप के माध्यम से किया जाये।उस कारवाही की रिपोर्ट शिकायत कर्ता को भी एक कॉपी फ्री दी जाये।

                                    Vinod Chavan.


शिकायत की डिटल्स :


Dear Sir/Madam,

Your grievance has been successfully submitted on Grievance Redressal Portal.

Details are as follows:

Token No : Dist/MNMS/2018/6067
Date of Submission : 2018-10-18 19:04:03
------------------------------
Name : Mumbai Crime Page News
Mobile Number : 7977194366
Email Id : mumbaicrimepage@gmail.com
District : Mumbai Suburban
Taluka : Kurla
------------------------------
Level of Administration : District Administration
Corporation : BrihanMumbai Municipal Corporation (BMC)
Type of Administration : Municipal Corporations
Nature of Grievance : Roads & Traffic
Grievance (first 100 characters) : To,

BMC

From,

Vinod Chavan.

        Editor

Mumbai Crime Page News.

Comments

vvek said…
It's true,,,,,

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता। ये उत्तर अमेरिका की किशोरियों से लेकर दुनिया के अन्य देशों की अधेड़ उम्र तक की महिलाओं की कहानियां हैं, जो निश्चित ही अपने आप में खास हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही चुनिंदा महिलाओं की कहानी, जो बता रही हैं अपने पहले सेक्स के अनुभव. टोरंटो की एक 32 वर्षीय महिला ने कहा कि जिसके साथ उसने पहली बार यौन संबंध बनाए या यूं कहें की उसने अपना कौमार्य खोया वह एक शादीशुदा आदमी था और उससे उम्र में तीन वर्ष अधिक बड़ा भी था। इसके बाद तो मुझे ऐसे अनुभव से घृणा हो गई।   महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक थ

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!