Skip to main content

मुलुंड के T वॉर्ड वॉटर डिपार्टमेंट के JE/SE अधिकारी & संडक काँट्रॅकटर से पानी नुकसान भरपाई रकम वसूल कर के मा. मुख्यमंत्री के राहत कोष जमा किया जाये।

मुलुंड के जय शास्त्री नगर मे लाखों लिटर पानी का नुकसान !

To,
Mr. I. S. Chahal
Principal Secretary (WRP & D),
WRD GoM Mumbai - 400 032,
Phone:(O)022-22023038
Fax:022-22834335
Email: sec_cad@maharashtra.gov.in


From,
Vinod R. Chavan
    Editor of
Mumbai Crime Page News.

Cell 7977194366/ 9702269504

                       Press Notes

विषय :  T वॉर्ड मुलुंड के वॉटर डिपार्टमेंट के JE/SE के लाह पर वाही से एक महिने से भी जादा समय से लाखों लीटर पाणी संडक के खदाई के व ज ह से ब ह कर जनता के हिस्से के पाणी का नुकसान।
संदर्भ : लाखों लिटर पाणी का नुकसान भरपाई JE/SE & संडक काँट्रॅकटर से वसूल कर के मा. मुख्यमंत्री के राहत कोष जमा किया जाये।
  • सबूत के लिये, हमारी मीडिया ने जो विडिओ का लिंक न्युज भी दे रहे है।

Sir,

भारत के संविधान के अनुच्छेद 51 ए के अधिकार के मुताबिक,आप के विभाग को हमारी मीडिया “ Mumbai Crime Page News” यह इन्फॉर्मेशन जनहित मे आप को दे रही है। T वॉर्ड मुलुंड के अंतर्गत पत्ता : जय शास्त्री नगर,गुरू गोविंद मार्ग,मुलुंड कॉलनी ,मुलुंड वेस्ट मुंबई 82. पर एक गटर का काम कुछ महिने चल रहा है। संडक की खुदाई के समय पाणी की एक बडी पाईप लाईन वहा से जा रही है। लेकीन जब से संडक की खुदाई हुई है।तब से व ह पाणी की पाईप लाईन तूट ग ई है। महिनो से उस पाईप लाईन से लाखों लिटर पानी बह चुका है। इस लाह लपरवाही की वजह T वॉर्ड मुलुंड के वॉटर डिपार्टमेंट के JE/SE अधिकारी है। रोज वॉटर डिपार्टमेंट की गाडी वहा से गुजर के जाती है।लेकीन किसीं को अपनी ड्युटी का नैतिक जिम्मेवारी लेंनी नहीं है। इस तरह से लाखों लिटर पानी जो जनता के हिस्से के पानी का नुकसान किया जा रहा है। यह सब जनता के उपर अतिभार है। लाखों लिटर पानी का नुकसान अपनी ड्युटी के समय मुलुंड के वॉटर डिपार्टमेंट के JE/SE अधिकारी कर रहे है।
आप से नम्र निवेदन है,की आप हमारी इस शिकायत पत्र के मुताबिक आप के माध्यम से जाचं पडताल कर के अगर वह अधिकारी लाखों लिटर पाणी का नुकसान के लिये,दोषी पाये जाते है,तो मुलुंड के T वॉर्ड वॉटर डिपार्टमेंट के JE/SE अधिकारी & संडक काँट्रॅकटर से पानी नुकसान भरपाई रकम वसूल कर के मा. मुख्यमंत्री के राहत कोष जमा किया जाये।और उस लीगल कारवाही की एक कॉपी शिकायतकर्ता को भी फ्री मे दिया जाये।

                               Vinod R. Chavan

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!