Skip to main content

VMC Developers & Realtors Pvt.Ltd Against Complaint

To,
सामान्य प्रशासन विभाग.
From,
Vinod R.Chavan
Sir,
भारत के संविधान के अनुच्छेद 51 ए के मुताबिक,भारत के हर नागरिक का कर्तव्य है।हमारी मीडिया Mumbai Crime Page News को जनता ने शिकायत और सबूत के आधार पर आप के विभाग को इन्फॉर्मेशन दिया जाता है. इन्फॉर्मेशन और शिकायत आपके विभाग को दिया जाता है।
VMC Developers & Realtors Pvt. Ltd
Shop No. 26, 27, VMC House, Devashree Garden, Commercial Building, R.W Marg, Near Rutu Park, Majiwada, Panchsheel Nagar, Thane West, Thane, Maharashtra 400601 के Director 1)SANTOSH SAWALARAM PARAB.2) SACHIN GOPAL LABDE Director इन दोनो ने वर्ष 2009 से ठाणे जिल्हा के शहापूर मे वहा के तहसीलदार से साठगाठ कर के कुछ एकर जमीन पर कंपाउंड बाधकर उस जमीन को N/A प्लॉट के नाम पर लाखों लोगो को 1078 sq.ft.(1 लाख ) रुपये बेचकर करोडो रुपये जनता से वसूल कर लिया है।वर्ष 2015 को सभी कस्टमर्स को यह बोल कर धोका दे दिया की आप लोगो ने जो जमीन हम से खरेदी की है,वह जमीन “वन-विभाग” मे चली गई है।आप लोगो को जो हमने ऍग्रिमेंट किया है,उसके हिसाब से जिसको पैसा चाहीये वह पैसा वापस ले सकते है।लेकीन आज तक किसीं को भी ऍग्रिमेंट के मुताबिक कस्टमर्स को पैसा वापिस नहीं कर रहा है।हमारे नये बिल्डींग प्लान मे आप लोग अपना यह पैसा लगाओ।इस तरह का कंडिशन रखं कर अपना धोकाधडी का बिजनेस लगातार कर रहा है।राबडी वरिष्ठ पोलीस निरीक्षक
  1. Sr. PI : Shri. R. M. SOMVANSHI
    Mob. : 9689911131
  2. ACP : Shri. ABHAY SAIGAONKAR
यह दोनो पोलीस अधिकारी इस बिल्डर के साथ साठगाठ कर उसे सालो से कानून के दायरे से बचा रखा है।यह अधिकारी आज तक इस बिल्डर के खिलाफ जनता की शिकायत नहीं लेते है।उलटा शिकायतकर्ता को वर्दी के आड मे धमकाता है। सभी कस्टमर को कहते,की यह कँजुमर कोर्ट का केस है।आप लोग कँजुमर कोर्ट मे जाओ।इन दोनो पोलीस अधिकारी के खिलाफ ठाणे कमिश्नर भी आज तक कोई लीगल कारवाही के शिकायत पत्र के मुताबिक अपने अधिकारी से”अहवाल ऍक्शन रिपोर्ड”मांग नहीं करते है।
आप से नम्र निवेदन है,की आप इस केस मे आप के विभाग से आप के अधिकारी के माध्यम से जाचं पडताल कर के उचित लीगल कारवाही इन बिल्डर और राबोडी पोलीस अधिकारी के पर करे।और आपकी लीगल कारवाही की एक कॉपी शिकायतकर्ता को भी दिया जाये।

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता। ये उत्तर अमेरिका की किशोरियों से लेकर दुनिया के अन्य देशों की अधेड़ उम्र तक की महिलाओं की कहानियां हैं, जो निश्चित ही अपने आप में खास हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही चुनिंदा महिलाओं की कहानी, जो बता रही हैं अपने पहले सेक्स के अनुभव. टोरंटो की एक 32 वर्षीय महिला ने कहा कि जिसके साथ उसने पहली बार यौन संबंध बनाए या यूं कहें की उसने अपना कौमार्य खोया वह एक शादीशुदा आदमी था और उससे उम्र में तीन वर्ष अधिक बड़ा भी था। इसके बाद तो मुझे ऐसे अनुभव से घृणा हो गई।   महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक थ

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!