Skip to main content

Manba Finance LTD. के मॅनेजमेंट के खिलाफ,IPC 420, 406 के तहत मेरी FIR दर्ज करे !


* Press Releases Notes *
To,

मुंबई जॉईंट कमिशनर ( L & O )

Form,
Dilipkumar Bashoo Bhaatia.
Mulund Colony, Mulund (W) 82.
Cell No 7977194366

  • विषय : Manba Finance LTD. के मॅनेजमेंट के खिलाफ मेरे साथ धोकाधडी,विश्वासघात,करने के अपराध मे उनके खिलाफ IPC 420, 406 के तहत मेरी FIR दर्ज करे।
  • संदर्भ : RBI के गाईडलाईन का violation करना !

  • Manba Finance LTD.
306, RUNWAL HEIGHTS, OPP NIRMAL LIFESTYLE, LBS MARG, MULUND WEST, MUMBAI-400080                                   Phon 022 6234 6666
Sir,
  1. मेने  Hero Passion Pro i3S जिसका नंबर - MH03 CF 7880 यह 2 व्हिल्हेर गाडी Manba - Finance LTD. से लोन पर लिया था। जिसका पुरा हप्ता मेंने भर चुका हूं। जब मेरा लास्ट का हप्ता बाकी था,तब मुझे Manba Finance से फ़ोन आया की आपके लोन रिकोर्ड को देखते हुवे,आप को हम “पर्सनल लोन” 50 हजार तक दे सकते है।मुझे उस समय मुझे पैसे की बहुत जरुतत थी।मेंने समय हा कर दिया।मेंने 50 हजार का लोन का अब तक 3 हप्ता भी भर चुका हूं। लेकीन अचानक मेरी तबियात खराब हो गई।तब से मेरा हप्ता पेंटिंग हो गया है । Date 16/02/2019 को Manba Finance के रिकव्हरी डिपार्टमेंट से मेरे घर पर कुछ गुंडे टाईप के लोग आये,और मुझे से जोर जोर से लोन से संबंधित बोलने लगे,मेंने उनको बहुत समजाया की आप इस तरह से गुंडागर्दी से बात नहीं कर सकते।मेने उनसे कहा कि,आप का हप्ता भरने को मे  तैयार हूं।लेकीन मे यह हप्ता केंस मे आपके ऑफिस मे 21/02/2019 को आकार भर दूगा।यह रिकव्हरी वाले मुझे से जबरन मेरे गाडी को ले जाने लेंगे। तब मेंने कहा की आप लोगो काजो कोई सिनियर है,उसे मेरी बात करो। तब जाकर कोई सदाम नाम आदमी ने मोबाईल नंबर - 8918851182 पर मेरी बात हूंई। सदाम ने कहा की आप 21/02/2019 को Manba Finance मे आकार आप का पेडिंग हप्ता भर कर अपना 2 व्हिल्हेर गाडी ले जाना। इस तरह यह लोग जबरन मेरे बिना परमिशन के और बिना इंटिमेट के जबरदस्ती से मेरे पास गाडी ले गये। मुझे मजबूरन उनसे गाडी ले जाने के समय रिसीव पावती लेंनी पडी।
  2. जब मे 21/02/2019 को मेरा पेडिंग हप्ता भरने उनके ऑफिस मुलुंड आया तो उनके अधिकारी ने मुझे साफ शब्दो से कह दि,की आप को को पुरा लोन 59 हजार भरना होगा।वरना आप की गाडी को हम 7 दिन के बाद निलामी कर देगे। और उसके बाद जो भी रक्कम बाकी रह जाता है। वह भी आप से वसूल करेंगे ।R
  3. BI के गाईडलाईन के दिशानिर्देश के मुताबिक मेरे कस्टमर्स के Right का Violation कर के और मुझे पूर्व सूचना दिये बैगर Manba Finance वाले ने मेरी गाडी ले गये है।
आप से नम्र निवेदन है,की आप मेरे सारे लोन से संबंधित कागद पत्र की जाचं पडताल कर के Manba Finance LTD के मॅनेजमेंट अगर आप के जाचं मे दोषी पाये जाते है,तो उनके खिलाफ मेरी शिकायत IPC 420,406,के तहत मेरी FIR दर्ज करे।

                            शिकायतकर्ता.
                   Dilipkumar Bashoo Bhaatia.




Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता। ये उत्तर अमेरिका की किशोरियों से लेकर दुनिया के अन्य देशों की अधेड़ उम्र तक की महिलाओं की कहानियां हैं, जो निश्चित ही अपने आप में खास हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही चुनिंदा महिलाओं की कहानी, जो बता रही हैं अपने पहले सेक्स के अनुभव. टोरंटो की एक 32 वर्षीय महिला ने कहा कि जिसके साथ उसने पहली बार यौन संबंध बनाए या यूं कहें की उसने अपना कौमार्य खोया वह एक शादीशुदा आदमी था और उससे उम्र में तीन वर्ष अधिक बड़ा भी था। इसके बाद तो मुझे ऐसे अनुभव से घृणा हो गई।   महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक थ

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!