Skip to main content

Thane Police कमिश्नर,जॉइंट कमिश्नर,और झोन 1 Dcp, Acp, Sr. PI और नगरसेवक शैलेश पाटील इन को मेरी मौत का कसुरवार मान कर इन सभी के खिलाफ IPC 302 के तहत केस दर्ज किया जाये।


                          Press Releases Notes.

Sub : अगर मेरी मौत पोलीस गिरप्ततारी के दोरान होती है,तो Thane Police कमिश्नर,जॉइंट कमिश्नर,और झोन 1 Dcp, Acp, Sr. PI और नगरसेवक शैलेश पाटील इन को मेरी मौत का कसुरवार मान कर इन सभी के खिलाफ IPC 302 के तहत केस दर्ज किया जाये।

प्रति,

High Court of Bombay
hcbom.mah@nic.in

Chief Secretary Mah
cs@maharashtra.gov.in

Secretary (Ministry of
Home Affairs), (Shri Rajiv Mehrishi),
North Block,
Central Secretariat,
New Delhi - 110001
E-mail : hshs@nic.in

ठाणे कमिश्नर
cp.thane@mahapolice.gov.in
cp.thane.addlcp.admin@mahapolice.gov.in


मे पेशे से एक पत्रकार हूं।मेंने 2015 से ठाणे दिवा मे अनधिकृत बिल्डिंग को बनाने वाले नगरसेवक शैलेश पाटील के खिलाफ मेरे वेबसाईट www.mumbaicrimepage.com पर अभी तक बहुत सारे न्युज पब्लिश कर के लाखों जनता को अनधिकृत,धोकादायक,बिल्डिंग को ना खरेदी करे,इस त र ह का बहुत बार न्युज को जनहित मे पब्लिश मेंने किया था।और साथ ही ठाणे महानगरपालिका मे दिवा के अनधिकृत, धोकादायक बिल्डिंग की शिकायत जनहित के लिये,की थी।
नगरसेवक शैलेश पाटील और यह सभी सरकारी अधिकारी मेरे से काफी नाराज चल रहे है।
22 एप्रिल 2017 को मेरे घर दिवा मे नगरसेवक शैलेश पाटील और सभी पोलीस अधिकारी के मिलीभगत से मेरे उपर जान लेवा हमला किया गया।लेकीन उस समय मे घर पर मोजूद नहीं था। इसलीये मेरी जान बच गई।लेकीन मेरे परिवार के सदस्य को नगरसेवक शैलेश पाटील और उसके कुछ साधीदार मेरे परिवार के सदस्य को घायल कर दिया था।
ठाणे जॉईंट कमिश्नर मधुकर पांडे को,मेने समक्ष मिलकर मेरे FIR No 210 मे नगरसेवक शैलेश पाटील का नाम आरोपी मे नहीं लिखने वाले झोन 1 के सभी अधिकारी की शिकायत की थी।लेकीन उन होने कुछ भी कारवाही आज तक नहीं की है।
लेकीन जब मेंने इन सभी झोन1के पोलीस अधिकारी के खिलाफ लिखित मे राज्य पोलिस तक्रार प्राधिकरण,मे शिकायत की,तब जाकर इन सभी पोलीस अधिकारी के होश उठ गये है। इन सभी पोलीस अधिकारी पर लीगल कारवाही होने की पुरी सँभावना है।
मा.अध्यक्ष,
राज्य पोलिस तक्रार प्राधिकरण,
४था मजला,कुपरेज टेलिफोन एक्सचेंज बिल्डिंग,
महर्षि कर्वे रोड,
नरिमन पॉईंट,
मुंबई 400 021
email_
mahaspca@gmail.com
यह सभी भी पोलीस अधिकारी मुझे उनके रस्ते का बडा कांटा समजते है।क्यूकि मे उनकी गलति को मीडिया के माध्यम से जनता तक उनकी इन्फॉर्मेशन को जनता तक ला रहा हूं।
ठाणे पोलीस ने मेरे खिलाफ 8/3/2019 को एक झुठा आरोप लगाकर एक फर्जी FIR दर्ज किया है। और उसकी इन्फॉर्मेशन उन होने मुझे 20/3/2019 को नोटीस के माध्यम से दी है।
आप से नम्र निवेदन करता हूं,की मेरी गिरप्ततारी के बाद अगर मेरी मौत जेल के अंदर या जेल के बाहेर होती है,तो यह सभी अधिकारी इसके कसुरवार होगे।
1) जॉईंट कमिश्नर मधुकर पांडे
2) Dcp zone 1 thane. डी.एस.स्वामी.
3) Acp zone 1 thane. रमेश धुमाल
4) Sr. Pi मुंब्रा चौकी -   किशोर पासलकर.
5) SPI : Shri. M. S. KAD
6) PI (CRIME) SHRI. R. B. VALATKAR
7) IO मुंब्रा चौकी  -    श्रीरसागर.
8) नगरसेवक            शैलेश पाटील
मेंने इन सभी पोलीस अधिकारी को उनके ई-मेल पर मेने अब तक सभी शिकायत पत्र मेल किये है। उन सभी शिकायत पत्र की जाचं आप के माध्यम से जाचं कर के उन सभी सरकारी अधिकारी के खिलाफ IPC 302 के तहत मेरी FIR दर्ज किया जाये।

                                      संपादक
                                Vinod R.Chavan
               E-mail : mumbaicrimepage.com

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!