Skip to main content

"D Mart" मैनजमेंट वालों का S वार्ड के अंतर्गत आने वाले पब्लिक फुटपाथ पर अतिक्रमण !! जनता अपनी जान ख़तरे डाल कर बीच सड़क पर चलने पर मजबूर !!


Token No : Dist/MNMS/2021/18638

Date of Submission : 2021-01-12 18:38:50

------------------------------

Name : Mumbai Crime Page News

Mobile Number : 7977194366

Email Id : mumbaicrimepage@gmail.com

District : Mumbai Suburban

Taluka : Kurla

------------------------------

Level of Administration : District Administration

Corporation : BrihanMumbai Municipal Corporation (BMC)

Type of Administration : Municipal Corporations

Nature of Grievance : Encroachment


To,

MCGM Head Office


शिकायत कर्ता का नाम :


Vinod R.Chavan 

Mumbai Crime Page News Office

Cell No : 9702279504


इनके ख़िलाफ़ शिकायत।

D Mart

Damji shamji business Galleria, next to Toyo House, Kanjurmarg West, Maharashtra 400078


विषय : "D Mart" मैनजमेंट वालों का S वार्ड के अंतर्गत आने वाले पब्लिक फुटपाथ पर अतिक्रमण !


Sir,

भारत के संविधान के अनुच्छेद 51 ए के मुताबिक,आप के S वार्ड के वार्ड के अंतर्गत, वार्ड अधिकारी को यह इन्फॉर्मेशन दे रहे है,की "D Mart" मैनजमेंट वाले पब्लिक के बने फुटपाथ पर अनधिकृत कब्ज़ा कर के वहां अपनी माल वाहक गाड़ी का पार्किंग कर रहे है। 

"D Mart" मैनजमेंट वालों ने पब्लिक फुटपाथ पर अतिक्रमण कर के अपना स्टोर्स चला रहे है।

पब्लिक फुटपाथ पर अतिक्रमण करने से पब्लिक को अपनी जान जोख़िम डाल कर सड़क के बीचों बीच चलना पड़ता है। 

"D Mart" मैनजमेंट के स्टोर्स से माल वाहक गाड़ी की पार्किंग से ट्रैफिक भी बहुत ज़्यादा हो रही है।

आप से नम्र निवेदन है,की "D Mart" मैनजमेंट पर पब्लिक प्रोपर्टी पर अतिक्रमण करने पर उनके मैनेजमेंट पर आप के विभाग के माध्य्म से लीगल कार्यवाही करें। और जनता के लिये बने फुटपाथ उनके कब्जे से मुक्त कराए। 

शिकायत कर्ता को आप के माध्य्म से क्या लीगल कारवाही कि गई है,उसकी एक कॉपी भी दिया जाये।


शिकायत कर्ता

Vinod Chavan

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!