Skip to main content

NMMC Hospital Vashi Superintendent Dr.Prashant Jawade मीडिया सदस्य से गुंडागर्दी पर आ पहुंचा !!

 

              !! मीडिया से गुंडागर्दी करने वाला डॉक्टर !!
To,                            

डॉ. प्रदीपकुमार व्यास, 

भा.प्र.से.

सार्वजनिक आरोग्य विभाग

psec.pubhealth@maharashtra.gov.in


विषय : राइट टू सर्विस एक्ट 2015 के तहत Medical Superintendent NMMC Hospital Vashi

के Dr.Prashant Jawade पर "शिस्तभंग" की लीगल करवाही कर के उसके सर्विस बुक पर "शिस्तभंग" की रिपोर्ट दर्ज किया जाए।


Sir / Madam,


मेरा बेटा दिनेश चव्हाण का 13/8/2021 को पुलिस की कस्टड़ी में मौत हो गई है। मुझे आज तक मेरे बेटे दिनेश की मौत किस वज़ह से हुई है,उसका मुझे आज तक पता नही है। मैने मेरे बेटे की मौत का सही वज़ह समजने के लिये, Rti Act 2005 में इन्फॉर्मेशन मांगने के लिए NMMC Hospital Vashi में 2 Rti पत्र Dr. Prashant Jawade को लिखा था। 

लेकिन Dr.Prashant Jawade ने मुझे Rti Act में कोई भी इन्फॉर्मेशन नही दी है।

मैने जब मेरे जेठ विनोद चव्हाण को को लेकर Dr.Prashant Jawade के पास गई और Rti एक्ट,में और मेरे जेठ विनोद चव्हाण ने इन्फॉर्मेशन मांगने लगें तो Dr.Prashant Jawade ने हम लोगों को पर भड़कने लगें।

डॉक्टर ने कहा "हम लोगों को यह Rti पत्र डालकर हम लोगों को डराना नही। हम लोग Rti Act को कुछ भी क़ीमत नही देते" !

हमारी टीम ने डॉक्टर से कहा कि अगर आप हमें Rti Act 2005 में हमारे पत्र से सबंधित सही इन्फॉर्मेशन नही देंगे तो हम अपील में जाएंगे। 

हमारी टीम की बात सुनकर Dr.Prashant Jawade ने हमें धमकाने लगा कि "आप लोग मुझे "अपील" की धमकी मत दो" !!

इस पर हमारी टीम ने कहा कि संविदान के मुताबिक "अपील" में जाना यह कैसे धमकी हो सकता है ? हमारा जवाब सुनकर Dr.Prashant Jawade ने हम लोगों से गुड़ागर्दी करने पर उतर गया।

हम लोग वहां से अपने ऑफिस चले आये।

आप से नम्र निवेदन करते है,की राइट टू सर्विस एक्ट 2015 के तहत Medical Superintendent Dr.Prashant Jawade पर "शिस्तभंग" की लीगल करवाही कर के उसके सर्विस बुक पर "शिस्तभंग" की रिपोर्ट दर्ज किया जाए। उसकी एक कॉपी शिकायतकर्ता को भी दी जाए।


शिकायतकर्ता

Shardha Chavan & Vinod Chavan

mumbaicrimepage@gmail.com

Cell- 7977194366



Encl :

1) Rti पत्र 2) डॉक्टर का Rti पत्र का जवाब



Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!