Skip to main content

Lakhs of people are troubled for years by the service of 391 bus of Mulund. Why this time, why should lakhs of public, Nagar Sevak,MLAs, MPs be made to win again?

                   न्यूज़ कवरेज : मुंबई क्राइम पेज़ न्यूज़ टीम.

                   बस नंबर 391 का घंटो समय तक इंतेजार.


मुंबई : मुलुंड रेलवे स्टेशन पर शाम के समय खास कर के बस नंबर 391 बस की ख़राब सुविधा से परेशान लाखों जनता सालों परेशान हैं.

मुलुंड मे 10 साल मे जनता की लोक सख्या भी 4 गुना बढ़ गई हैं.

रेलवे स्टेशन रोड़ मुलुंड से खिड़ीपाड़ा,अमर नगर की तरफ़ बेस्ट की बस की सुविधा एकदम घटिया तरिके से लाखों जनता को सालों से सुविधा दे रहे हैं.

मुलुंड बस के डिपो.मैनेजर एक नंबर का कामचोर और लाहपरवाह है.उसके मेंजमेट के वज़ह से आज बस ड्रायवर भी अपनी मन मानी करता है.

घंटो लाइन मे जनता को खडे रहना पड़ता है.खास कर  काम से लौट रही गृहनी महिलाओ को.

सीनियर सिटीजन को बहुत बार तबियत भी ख़राब हो जाती हैं.

मुलुंड की लाखों जनता को बहुत सालो से इस समस्या का हर रोज़ सामना करना पड़ता हैं.

मुलुंड मे जो चुन कर आये प्रतिनिधि "नगर सेवक", "आमदार", और "खासदार " को मुलुंड की लाखों जनता ने क्यों चुन कर दिया  ?

क्या इन जन प्रतिनिधि को लाखों जनता की समस्या पर ध्यान देने का वक़्त नहीं हैं, क्या ?

यही मुलुंड की लाखों जनता चुनाव के समय घंटो लाइन मे खडे होकर आप लोगों को चुन कर दिया.

 नगर सेवक,आमदार,खासदार ने जनता के तरफ़ से एक फ़ोन भी बस डिपो. मैनेज़र को आज तक कर दिया होता तो आज जनता का सालों पहले हीं भला हो जाता.

आज हमारी मिडिया टीम को हजारों लोगों ने बताया की यह

नगर सेवक,आमदार,खासदार, बड़े बड़े बिल्डिंग मे रहने वाले इंसान की सुनते हैं.ग़रीब और झोपड़पट्टी मे रहने वालो जनता की समस्या पर क्यों नहीं सुनते.

आज उन लोगों को चुन कर देने का बदला  लाखों जनता को घंटो बस के इंतेजार मे खडे रहने वालो को के दे रहे हो क्या ?

मुलुंड की लाखों जनता आज भी सालों से घंटो इंतेजार करते हे बस नंबर 391 के लिए.

ज़ब भी बस के मेंजमेट मे जनता शिकायत करती हे, तो यह सभी बस कर्मचारी जनता के साथ बदमीज करते हैं.

यहां तक कभी कभी मारपीट की भी नौबत आ जाती हैं.

यहाँ कोई है,माँ का लाल जो मुलुंड की लाखों जनता का समस्या पर काम करने वाला जन प्रतिनिधि !!

हमारी मिडिया मुंबई क्राइम पेज़ न्यूज़,मुलुंड की लाखों जनता से अपील करती हैं, ज़ब भी जन प्रतिनिधि आप के घर के सामने वोट की भींख मांगने आये,तो उनको उस समय कैसे जवाब देना हैं उसकी तैयारी अभी से कर लो.

अपने कीमती वोट के बल पर हीं मुलुंड की लाखों जनता को इंसाफ मिलेगा !!

🙏 इस न्यूज़ को ज्यादा से ज्यादा जनता तक शेयर करें 🙏


Comments

Sangeeta chavan said…
Yes, why should we elect Nagar Sevak and MP's?????

#not providing proper and frequent bus facilities, to suffer a local public due to inconvenience by BEST in providing bus service #

People suffer suffocation due to non operation of bus A.C.
Lakshita Singh said…
Yes it's, true we wait for so many hours and the bus with full of crowd came.
We the are school students and we get late for our school.
Bhumi kumawat said…
Yes its true i am also school student many students wait for bus. but bus is very late and bus with full of crowd came
So many people late your location.


Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता। ये उत्तर अमेरिका की किशोरियों से लेकर दुनिया के अन्य देशों की अधेड़ उम्र तक की महिलाओं की कहानियां हैं, जो निश्चित ही अपने आप में खास हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही चुनिंदा महिलाओं की कहानी, जो बता रही हैं अपने पहले सेक्स के अनुभव. टोरंटो की एक 32 वर्षीय महिला ने कहा कि जिसके साथ उसने पहली बार यौन संबंध बनाए या यूं कहें की उसने अपना कौमार्य खोया वह एक शादीशुदा आदमी था और उससे उम्र में तीन वर्ष अधिक बड़ा भी था। इसके बाद तो मुझे ऐसे अनुभव से घृणा हो गई।   महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक थ

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!