Skip to main content

SWASTIK GROUP OF ENTERTAINMENT. & MUMBAI CRIME PAGE News together, this concert was also organized at Lions Club in honor of "Veer Jawan of Maharashtra Police".

SWASTIK GROUP OF ENTERTAINMENT. & MUMBAI CRIME PAGE न्यूज़ नें मिलकर "महाराष्ट्र पुलिस के वीर जवान" के सम्मान में यह संगीत कार्यक्रम का Lions Club में आयोजन किया गया.


मुंबई : SWASTIK GROUP OF ENTERTAINMENT. & MUMBAI CRIME PAGE न्यूज़ के तरफ़ से Lions Club, Mulund वेस्ट में 15 अगस्त, 2023 को भारत की आजादी की 76 वीं वर्षगांठ के अवसर पर "आजादी का अमृत महोत्सव" समारोह के रूप में "महाराष्ट्र पुलिस के वीर जवान" के सम्मान में यह संगीत कार्यक्रम के साथ हीं "तिरंगा झंडा फहराने" का भी कार्यक्रम भी किया गया.

इस पवित्र दिवस पर मुलुंड पुलिस जोन 7 के डीसीपी मा. प्रशांत कराड, ए.सी.पी. राजेंद्र दलवी, सीनियर पुलिस अधिकारी कातिलाल कोथीबीरें जी नें भी Lions Club,में उपस्थिति होकर,

Nation First, Always First" के रूप में हमारे "भारतीय वीर जवान" और "महाराष्ट्र पुलिस के वीर जवान" के सम्मान के पवित्र दिवस को उत्सव दिन की गरिमा उत्सव के रूप में मनाया गया.

SWASTIK GROUP OF ENTERTAINMENT. & MUMBAI CRIME PAGE न्यूज़ नें मिलकर "महाराष्ट्र पुलिस के वीर जवान" के सम्मान में यह संगीत कार्यक्रम का भी Lions Club में आयोजन किया गया.

SWASTIK GROUP OF ENTERTAINMENT के संचालिका श्रीमती मिनल खन्ना जी नें पुलिस विभाग के उन सभी पुलिस अधिकारिओ को भी मंच पर संगीत के प्रोग्राम अपना हुन्नर दिखाने का मौका भी दिया गया.

इस पवित्र दिवस पर माजी. खासदार, आमदार मा.श्री. हरिभाऊ राठौड़ और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के माथाड़ी कामगार सेना के राजन शिथोळे.सरचिटणीस.सागर चाळसे.सहयुक्त सरचिटणीस, भी उपस्थित थे.


Comments

खुप चांगला आणि energetic कार्यक्रम आपण आज पार पाडला सगळ्यांना भारत माता की जय वंदे मातरम जय हिंद जय महाराष्ट्र

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!