Skip to main content

जानलेवा हमला में बंजारा समाज का 20 साल के राकेश का किडनी फ़ेल ! हालत नाज़ुक, 6 दिन गुजर जाने पर सभी आरोपी गिरफ्तार नहीं! कोपरखैरने के पुलिस की लाहपरवाही FIR की कॉपी भी राकेश के परिवार को अब तक नही दिया !

                       
राकेश चव्हाण
कोपरखैरने पुलिस की हिम्मत की तारीफ़ करनी हो गई कि राकेश पर और उसके एक दोस्त शहीद अंसारी पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को आज 6 दिन गुज़र जाने के बाद एक भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है।
शहीद अंसारी
कोपरखैरने के Sr. Pi की लाहपरवाही की पोल हमारे मीडिया के एक इंटरव्यू में खुलासा उसने किया है।ज़ख्मी शहीद अंसारी पर गभीरं जानलेवा हमला करने वाले ने ज़ख्मी करने के बाद भी पुलिस ने उसकी केस को दर्ज नही किया।केवल इलाज़ कर के उसे घर भेज दिया है।उसका आरोपी के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कर के उसकी एक कॉपी भी नहीं आज तक नहीं दिया है।
राकेश की माँ
उस केस में राकेश की हालत नाज़ुक है।क्योंकि उसकी किडनी पर हमला कर के आरोपी ने उसकी किडनी को ज़ख्मी कर दिया है।
7 जून को राजेश की माँ ने हमारी मीडिया से इस केस में इंसाफ के लिये मदत की गुहार लगाई है।जब हमारी मीडिया को राकेश की माँ ने इंटरव्यू में बताया कि 20 साल का राकेश उनका एकलौता सहारा था जीने के लिये।आज वह मौत से लड़ाई कर रहा है,जीने के लिये दवाखाने में। 6 जून तक गुज़र जाने के बाद भी कोई भी पुलिस अधिकारी ने उसकी माँ से मिलकर इस केस से सबंधित आज तक बात भी नही की है।
आज हमारी मीडिया टीम 1 घटे में सभी मुख्य आरोपी की इन्फॉर्मेशन फ़ोटो सहित राकेश और उनके मित्र से इकठ्ठा कर सकते है।तो सवाल यह आता है,कि अब जो काम हमने किया वही काम तो कोपरखैरने की पुलिस भी कर सकती थी।लेकिन सवाल यह आता है,की क्या ऐसी मजबूरी है,की पुलिस वाले इस केस में लाहपरवाही कर रहे है।यह एक जांच का विषय है।
आरोपी no 1
आरोपी 2
आरोपी 3
आरोपी 4
आरोपी 5
आरोपी 6

आज हमारी मीडिया के पास उन सभी 6 मुख्य आरोपी की फ़ोटो के साथ इन्फॉर्मेशन आ गई है।यह सारी इन्फॉर्मेशन हमें राकेश,शहीद अंसारी ने FB से उन सब की इन्फॉर्मेशन हमें दे दिया गया है।आज 8 जून को हमारी टीम ने जॉइंट कमिश्नर, Dcp के ईमेल आईडी पर यह सारी इन्फॉर्मेशन आरोपी की  मेल कर दिया है।अब हमारी मीडिया का अगला कदम होगा कि उन मुख्य 6 आरोपी के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कर के उन सभी आरोपी को फ़ोटो व्हाट्सएप, फेसबुक, इन सोशल मीडिया के माध्य्म से उनकी सब की इन्फॉर्मेशन को वायरल कर के उन सब को जेल में भेजने का काम करेंगी।
हमारी मीडिया के हेल्पलाइन नंबर 9702369504 पर सब पहले उन सभी 6 आरोपी की हमें इन्फॉर्मेशन दिया जाये।ताकि हम इन्फॉर्मेशन देने वाले कि पहचान को हम गुप्त रखेंगे।
इस न्यूज़ को ज्यादा से ज़्यादा शेयर करें।

Comments

Unknown said…
This comment has been removed by the author.
YB News,
आप कौन है ? और आप का कमेंट कर रहे हो। हमारी टीम आप का मत समज नही पा रहे है।आप हमें सपंर्क कर के अपनी राय रख सकते है।cell 9702269504
आप क्या कमेंट कर रहे हो।
vipmatrimony said…
Truly a very good article on how to handle the future technology. After reading your post,thanks for taking the time to discuss this, I feel happy about and I love learning more about this topic.

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!