Skip to main content

Crazy Finance" फायन्यास कंपनी के संचालक करोड़ो रूपये का जनता के साथ धोखाधड़ी कर के अभिषेक पाल, सतीश तायड़े,संपनील आज तक फ़रार !! क़ानून का कोई डर नही अपराधियों को !!


10 महीने पहले हमारी मीडिया ने 9 साल पहले हुवे, करोड़ो रूपये का जनता के साथ धोखाधड़ी करने वाले धोखेबाज़,अभिषेक पाल, सतीश तायड़े,संपनील के खिलाफ़ न्यूज़ पब्लिस किया था ! हमारी न्यूज़ पढ़ कर बहुत सारे शिकायत कर्ता सामने आये हैं !!

हमने सब पहले इन धोखेबाज़ के ख़िलाफ़ 2013 हमारी मीडिया ने उनकी पोल खोल के रखा था।

2013 का न्यूज़ कवरेज़ को पूरे पढ़ने के लिये इस लिंक को क्लिक करें।

https://www.mumbaicrimepage.com/2013/10/bright-consultancy-shahad-hr-training.html


October 03, 2019 में दूसरी बार हमारी मीडिया ने इन धोखेबाज़ के ख़िलाफ़ न्यूज़ कवरेज़ किया था।

न्यूज़ कवरेज़ को पूरे पढ़ने के लिये इस लिंक को क्लिक करें।

https://www.mumbaicrimepage.com/2019/10/blog-post_3.html


ठाणे : 3 अक्टूबर 2019 को हमारी मीडिया ने एक न्यूज़ पब्लिस किया था। आज हमारी मीडिया के इस न्यूज़ कवरेज़ को पढ़ कर बहुत सारे जनता हमारी मीडिया के पास शिकायत लेकर आ रहे है।हमारे पास यह शिकायत लॉक डाउन के पहले महीने से आ रही थी। लेकिन हमारी मीडिया ने लॉक डाउन के वज़ह से उन सभी जनता को रोक रखा था।

 " Crazy Finance" के डारेक्टर ने जनता के पैसे को डबल रक्कम बना के देने के नाम पर उनके लाखों रुपये-  " Crazy Finance" में जमा करवाया जाता था। जब इन धोखे बाजों के पास जनता का करोड़ो रूपये जमा होने लगा तब यह सारे डारेक्टर ने जनता का सारे जमा पैसे लेकर आज तक फ़रार है।

 10 महीने पहले हमारी मीडिया ने 9 साल पहले हुवे, करोड़ो रूपये का जनता के साथ धोखाधड़ी करने वाले धोखेबाज़,अभिषेक पाल, सतीश तायड़े,संपनील के खिलाफ़ एक न्यूज़ पब्लिस किया था ! हमारी न्यूज़ कवरेज़ पढ़ कर बहुत सारे शिकायतकर्ता सामने आ रहे हैं !

" Crazy Finance" फायन्यास कंपनी के संचालक - A) अभिषेक सी.पाल B) सतीश तायडे C) संपनील सूर्यवंशी ने 2010 To 2011 को इस पते पर Opposite Block No 525, Ambika Nagar, Station Road , Ulhasnagar,Thane मे फायन्यास कंपनी खोल कर जनता को डबल रक्कम बनाने के योजना के आड मे जनता का "1 करोड" से भी जादा रक्कम लेकर यह तींनो अभी भी फरार है। 

हमारी मीडिया को गुप्त इन्फॉर्मेशन मिली है,की यह लोग अपने फायन्यास कंपनी के नाम से ठाणे जिल्हा के उल्हासनगर, शहाड, विट्टलवाडी, या भारत के अलग अलग राज्य मे एक बार फिर से सक्रिय हो गये है। अपने फायन्यास कंपनी के आड मे जनता का पैसा डबल रक्कम बनाने के योजना को फिर से चालू किया है। यह लोग पोलीस को मॅनेज कर के जनता के जमा पैसे को लेकर बाद मे फरार हो जाते है।

अगर " Crazy Finance" संचालक A) अभिषेक सी.पाल B) सतीश तायडे C) संपनील सूर्यवंशी अगर पुलिस के हाथ लग जाते है,तो इन के पीछे कौन से राजनीतिक नेताओ का भी आशीर्वाद उन लोगो पर था उसका भी ख़ुलासा आने वाले दिन को हमारी मीडिया टीम करेंगी। हमारी मीडिया को मिली शिकायतकर्ता से हमे पता चला है,की इस धोकाधड़ी में कुछ राजनीतिक नेताओ का भी हाथ हो सकता है।

जनता के हक्क के पैसे को वापस लाने की हमारी भी पूरी ड्यूटी भी बनती है। हम इन सभी धोखे बज

हम इस न्यूज़ कवरेज़ के माध्य्म से जनता को केवल इन धोखेबाज़ लोगों से सावधान और सतर्क रहने के लिये यह लेख प्रकाशित किया जा रहा था। 



10 महीने पहले हमारी मीडिया ने 9 साल पहले हुवे, करोड़ो रूपये का जनता के साथ धोखाधड़ी करने वाले धोखेबाज़,अभिषेक पाल, सतीश तायड़े,संपनील के खिलाफ़ न्यूज़ पब्लिस किया था !

हमारी न्यूज़ पढ़ कर बहुत सारे शिकायत कर्ता सामने आये हैं !!

3 अक्टूबर 2019 को हमारी मीडिया ने एक न्यूज़ पब्लिस किया था।

आज हमारी मीडिया के इस न्यूज़ कवरेज़ को पढ़ कर बहुत सारे जनता हमारी मीडिया के पास शिकायत लेकर आ रहे है।

हमारे पास यह शिकायत लॉक डाउन के पहले महीने से आ रही थी। लेकिन हमारी मीडिया ने लॉक डाउन के वज़ह से उन सभी जनता को रोक रखा था।

 " Crazy Finance" के डारेक्टर ने जनता के पैसे को डबल रक्कम बना के देने के नाम पर उनके लाखों रुपये-  " Crazy Finance" में जमा करवाया जाता था। जब इन धोखे बाजों के पास जनता का करोड़ो रूपये जमा होने लगा तब यह सारे डारेक्टर ने जनता का सारे जमा पैसे लेकर आज तक फ़रार थे।

" Crazy Finance" फायन्यास कंपनी के संचालक -

A) अभिषेक सी.पाल B) सतीश तायडे C) संपनील सूर्यवंशी ने 2010 To 2011 को इस पते पर Opposite Block No 525, Ambika Nagar, Station Road , Ulhasnagar,Thane मे फायन्यास कंपनी खोल कर जनता को डबल रक्कम बनाने के योजना के आड मे जनता का "1 करोड" से भी जादा रक्कम लेकर यह तींनो अभी तक फरार है। 

हमारी मीडिया को गुप्त इन्फॉर्मेशन मिली है,की यह लोग अपने फायन्यास कंपनी के नाम से ठाणे जिल्हा के उल्हासनगर, शहाड, विट्टलवाडी, या भारत के अलग अलग राज्य मे एक बार फिर से सक्रिय हो गये है। अपने फायन्यास कंपनी के आड मे जनता का पैसा डबल रक्कम बनाने के योजना को फिर से चालू किया है। यह लोग पोलीस को मॅनेज कर के जनता के जमा पैसे को लेकर बाद मे फरार हो जाते है।

अगर " Crazy Finance" संचालक A) अभिषेक सी.पाल B) सतीश तायडे C) संपनील सूर्यवंशी अगर पुलिस के हाथ लग जाते है,तो इन के पीछे कौन से राजनीतिक नेताओ का भी आशीर्वाद उन लोगो पर था उसका भी ख़ुलासा आने वाले दिन को हमारी मीडिया टीम करेंगी। हमारी मीडिया को मिली शिकायतकर्ता से हमे पता चला है,की इस धोकाधड़ी में कुछ राजनीतिक नेताओ का भी हाथ है।

जनता के हक्क के पैसे को वापस लाने की हमारी ड्यूटी भी बनती है।

Comments

Popular posts from this blog

पहले सेक्स की कहानी, महिलाओं की जुबानी.

क्या मर्द और क्या औरत, सभी की उत्सुकता इस बात को लेकर होती है कि पहली बार सेक्स कैसे हुआ और इसकी अनुभूति कैसी रही। ...हालांकि इस मामले में महिलाओं को लेकर उत्सुकता ज्यादा होती है क्योंकि उनके साथ 'कौमार्य' जैसी विशेषता जुड़ी होती है। दक्षिण एशिया के देशों में तो इसे बहुत अहमियत दी जाती है। इस मामले में पश्चिम के देश बहुत उदार हैं। वहां न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाओं के लिए भी कौमार्य अधिक मायने नहीं रखता।                                                        महिला ने कहा- मैं चाहती थी कि एक बार यह भी करके देख लिया जाए और जब तक मैंने सेक्स नहीं किया था तब तो सब कुछ ठीक था। पहली बार सेक्स करते समय मैं बस इतना ही सोच सकी- 'हे भगवान, कितनी खु‍शकिस्मती की बात है कि मुझे फिर कभी ऐसा नहीं करना पड़ेगा।' उनका यह भी कहना था कि इसमें कोई भी तकलीफ नहीं हुई, लेकिन इसमें कुछ अच्छा भी नहीं था। पहली बार कुछ ठीक नहीं लगा, लेकिन वर्जीनिया की एक महिला का कहना था कि उसने अपना कौमार्य एक ट्रैम्पोलाइन पर खोया। ट्रैम्पोलाइन वह मजबूत और सख्त कैनवास होता है, जिसे ‍स्प्रिंग के सहारे कि

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 !!

Torrent Power Thane Diva Helpline & Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 बिजली के समस्या के लिये आप Customer Care 24x7 No : 02522677099 / 02522286099 पर अपनी बिजली से सबंधित शिकायत कर सकते है। या Torrent Power ऑफिस जाकर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। या उनके ईमेल id पर भी शिकायत कर सकते हो। To,                            Ass.Manager Torrent Power Ltd चद्ररगन रेसिटेंसी,नियर कल्पतरु जेवर्ल्स,शॉप नंबर-234, दिवा ईस्ट । consumerforum@torrentpower.com connect.ahd@torrentpower.com

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री #एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे #कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से #ठाणे रेलवे पर स्टेशन आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !!

#महाराष्ट्र के मा.मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी,मेरा बेटे कृष्णा चव्हाण #कर्नाटक से ठाणे रेलवे स्टेशन पर आते वक़्त लोकल रेल्वे से उसका एक्सीडेंट में मौत होकर 3 साल गुजर जाने पर भी आज तक इस ग़रीब माता पिता को इंसाफ नही मिला हैं !! आज तक किसी भी रेलवे के तरफ़ से कोई अधिकारी मेरे बेटे के ट्रेन एक्सीडेंट लेकर या कोर्ट केस से संबधित कोई भी इनफार्मेशन मुझे नही दी हैं. मेरे बेटे के मौत को लेकर कोई भी रेलवे डिपार्टमेंट से कानूनी लीगल मदत आज तक नही मिली हैं. #कृष्णा पुनिया चव्हाण को इंसाफ दिलाने के लिए जनता इस न्यूज़ पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और साथ हीं कमेट्स बॉक्स में अपनी राय रखे !!